दिल्ली : शालीमार बाग इलाके में 9 साल की बच्ची से रेप, आरोपी CCTV की मदद से गिरफ्तार

Delhi Police के मुताबिक, आरोपी शाहरुख उर्फ सलीम की नज़र पड़ी और सलीम उसे नया कपड़ा दिलाने के नाम पर बहला फुसला कर अपने साथ एक झुग्गी में ले गया. आरोपी ने 5 घंटे तक बच्ची को अपने पास रखा और उसे दुष्कर्म के बाद उसके घर के पास छोड़ दिया.

दिल्ली : शालीमार बाग इलाके में 9 साल की बच्ची से रेप, आरोपी CCTV की मदद से गिरफ्तार

Delhi Crime News : दिल्ली में बच्ची के साथ Rape का आरोपी रामपुर का रहने वाला है. (प्रतीकात्मक)

नई दिल्ली:

Delhi Child Rape Case : दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, रविवार के दिन बच्ची घर से कुछ सामान खरीदने निकली थी.तब इस पर आरोपी शाहरुख उर्फ सलीम की नज़र पड़ी और सलीम उसे नया कपड़ा दिलाने के नाम पर बहला फुसला कर अपने साथ एक झुग्गी में ले गया. आरोपी ने 5 घंटे तक बच्ची को अपने पास रखा और उसे दुष्कर्म के बाद उसके घर के पास छोड़ दिया.

महिला ने टीवी एंकर पर दिल्ली के होटल में रेप करने का आरोप लगाया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घर वाले इस दौरान बच्ची को खोज रहे थे. जब बच्ची वापस मिली तो पुलिस ने उसका मेडिकल कराया और डॉक्टर की रिपोर्ट के बाद पॉक्सो और रेप की धारा के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू की. पुलिस ने फिर सीसीटीवी की जांच की और CCTV ट्रेल के जरिये वो आरोपी सलीम को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी रामपुर का रहने वाला है. आरोपी के खिलाफ रामपुर में कत्ल का केस दर्ज है. पुलिस का कहना है की बच्ची की तबियत अब ठीक है.