विज्ञापन
This Article is From Jan 08, 2022

दिल्ली : मोबाइल पर गेम खेम रहे मासूम बेटे को पिता ने डंडे से पीट-पीट कर मार डाला

डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि बच्चे गर्दन के दाहिनी ओर खरोंच के निशान हैं. पुलिस ने बच्चे के मां बाप से पूछताछ की लेकिन कोई संतोषजनक जबाब नहीं मिला, शव की जांच करने पर पता चला कि बच्चे हाथ, पैर, शरीर और गर्दन पर चोट के निशान हैं.

दिल्ली : मोबाइल पर गेम खेम रहे मासूम बेटे को पिता ने डंडे से पीट-पीट कर मार डाला
दिल्ली पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार किया
नई दिल्ली:

मोबाइल पर गेम खेम रहे मासूम को सनी पिता ने डंडे से पीट-पीट कर मार डाला है. दिल्ली के नेब सराय इलाके में ये दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. दिल्ली पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.दक्षिणी दिल्ली की डीसीपी बेनिता मैरी जैकर के मुताबिक जनवरी को को मैक्स अस्पतालज़साकेत से  नेब सराय थाने में जानकारी मिली कि 5 साल का जहान पांडे उर्फ उत्कर्ष जो खानपुर गांव का रहने वाला है को अस्पताल मृत लाया गया है. पुलिस टीम अस्पताल पहुँची तो पता चला कि बच्चे को उसकी मां द्वारा लगभग 10 बजे अस्पताल लाया गया था.

डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि बच्चे गर्दन के दाहिनी ओर खरोंच के निशान हैं. पुलिस ने बच्चे के मां बाप से पूछताछ की लेकिन कोई संतोषजनक जबाब नहीं मिला, शव की जांच करने पर पता चला कि बच्चे हाथ, पैर, शरीर और गर्दन पर चोट के निशान हैं. आगे की पूछताछ में पता चला कि बच्चे को उसके पिता ने पीटा था इसलिए,पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की,जांच के दौरान टीम ने घटनास्थल का दौरा किया और इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले. मृतक बच्चे की मां और आसपास के लोगों से  पूछताछ की गई.

लगातार प्रयास करने पर पता चला कि उसके पति ने जहान उर्फ ​​उत्कर्ष को डंडे से पीटा था क्योंकि वह पढ़ नहीं रहा था. पिता आदित्य पांडे  से गहन पूछताछ की गई, जिन्होंने शुरू में गलत तथ्य बताकर पुलिस टीम को गुमराह करने की कोशिश की, हालांकि, लगातार पूछताछ के बाद उसने खुलासा किया कि उसने बेटे को पीटा था. उसने आगे खुलासा किया कि वह दूध सप्लाई कंपनी में एक डिलीवरी मैन के रूप में काम करता है और 6 जनवरी की  शाम लगभग 6 बजे वह अपनी नौकरी से लौटा, तो उसने पाया कि बच्चा मोबाइल फोन पर गेम खेल रहा था.

उसे मोबाइल पर गेम खेलते देख वह भड़क गया और मारपीट करने लगा. उसके बाद बच्चे की हालत बिगड़ती गई और वह बेहोश हो गया. बाद में, बच्चे को उसकी मां एक पड़ोसी के साथ अस्पताल ले गई जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसकी जानकारी मिलके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com