यह ख़बर 15 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

दिल्ली : अपराधियों ने सरेआम गोलियां बरसाईं...

खास बातें

  • नांगलोई के ढिचांऊ कला गांव के एक घर के बाहर खड़े होकर पहले अपराधियों ने 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी और जब दरवाजा नहीं खुला तो हवा में एक−एककर पांच गोलियां दागते हैं। फिर हवा में पिस्टल लहराते ये बदमाश फरार हो जाते हैं।
नई दिल्ली:

नांगलोई के ढिचांऊ कला गांव के एक घर के बाहर खड़े होकर पहले अपराधियों ने 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी और जब दरवाजा नहीं खुला तो हवा में एक−एककर पांच गोलियां दागते हैं। फिर हवा में पिस्टल लहराते ये बदमाश फरार हो जाते हैं।

अपराधी इस बात से बेख़बर हैं कि उनकी तस्वीरें घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं।

घटना के बाद घर के मालिक ताजवीर दहशत में हैं। उनके मुताबिक फायरिंग करने वाला विकास लगरपुरिया था। वही विकास जिसका नाम दिल्ली और हरियाणा पुलिस की मोस्ट वाटंड अपराधियों की लिस्ट में है।

ताजवीर के मुताबिक कभी विकास और उनके बड़े बेटे रवींद्र की गहरी दोस्ती थी। विकास की बहन की शादी में रवींद्र ने उसे सवा 4 लाख रुपये उधार दिए थे और यहीं से ताजवीर के परिवार की मुश्किलें शुरू हो गईं। रुपये वापस करने के बजाय वह और पैसे मांगने लगा... और धमकियां भी देने लगा।

उसकी धमकियों से परेशान होकर ताजवीर ने न सिर्फ पुलिस में इसकी शिकायत की बल्कि सबूत इकटठा करने के लिए घर के बाहर सीसीटीवी कैमरा भी लगवा लिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ताजवीर की तरकीब तो काम कर गई अब पुलिस अपना काम कर ले तो हो सकता है मुश्किल टल जाए।