गुजरात के IIMA में फैला कोरोना, 11 नए मरीज़ों के साथ संक्रमितों का आंकड़ा 80 के पार

देश के अग्रणी बिजनेस स्कूल IIMA की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि मंलवार को 98 लोगों की जांच की गयी थी जिसमें से 11 लोग संक्रमित पाये गये हैं. 

गुजरात के IIMA में फैला कोरोना, 11 नए मरीज़ों के साथ संक्रमितों का आंकड़ा 80 के पार

देश के अग्रणी बिजनेस स्कूल IIMA में फैला कोरोना

अहमदाबाद:

भारतीय प्रबंधन संस्थान, अहमदाबाद ( IIMA) में कोरोनावायरस ( Covid19) तेज़ी से पैर पसार रहा है. ताज़ा जांच के बाद अब 11 और लोग कोरोना वायरस( Coronavirus) से संक्रमित पाये गये हैं जिसके बाद देश के इस अग्रणी बिजनेस स्कूल (Business School) में संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 81 हो गयी है. संस्थान ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी. 

ये भी पढ़ें: Coronavirus India Updates: गुजरात में कोरोना के 6,097 नए मामले, डेढ़ लाख लोगों को टीके की एहतियाती खुराक दी गई

संस्थान की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि मंगलवार को 98 लोगों की जांच की गयी थी जिसमें से 11 लोग संक्रमित पाये गये हैं. इसमें कहा गया है कि नये मामले सामने आने के बाद 31 दिसंबर से 11 जनवरी के बीच संस्थान में संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 81 हो गयी है. 

ये भी पढ़ें: कोविड-19: गुजरात में अब शादियों और अन्य कार्यक्रमों में शामिल हो सकेंगे सिर्फ इतने लोग

IIMA के बयान में कहा गया है कि संक्रमितों में छात्र, संकाय सदस्य, कर्मचारी, संविदाकर्मी और अन्य शामिल हैं. बयान में कहा गया है कि सितंबर 2020 के बाद से कुल 543 लोग संक्रमित पाये गये हैं जिनमें 214 छात्र हैं. इनमें से 476 संक्रमण मुक्त हो चुके है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोरोनावायरस के चलते बाक़ी स्कूल-कॉलेजों की तरह काफी समय तक IIMA में भी कक्षाएं प्रभावित रहीं हैं. पिछले शैक्षणिक सत्र में कोरोना के कारण नियमित कक्षाओं के स्थान पर वर्चुअल माध्यम से अधिकतर कोर्स पूरा किया गया था. ऐसे में संस्थान की मोटी फीस चुका कर भी यहां पढ़ने वालों को IIMA के पूरे अनुभव की कमी खल रही थी लेकिन कोरोना के ओमिक्रॉन वेरिएंट के खतरे ने फिर से IIMA के छात्रों के भविष्य को अनिश्चितता में डाल दिया है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)