करीना कपूर ने कोरोना रिकवरी के बाद शेयर की फोटो, बोलीं- राह लंबी है, लेकिन हम कर दिखाएंगे

करीना कपूर खान के लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट पर नजर डालें तो खुद वो ये बताती हुई नजर आ रही हैं कि उनका फेवरेट वर्कआउट और कुछ नहीं बल्कि योग है.

करीना कपूर ने कोरोना रिकवरी के बाद शेयर की फोटो, बोलीं- राह लंबी है, लेकिन हम कर दिखाएंगे

करीन कपूर खान ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

करीना कपूर खान बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस से एक हैं. इंडस्ट्री की ये दीवा अक्सर अपने जबरदस्त फैशन सेंस के चलते इंटरनेट की सेंसेशन बनी रहती हैं. कमाल के स्टाइल स्टेटमेंट के साथ ही करीना एक हेल्दी लाइफस्टाइल जीना पसंद करती हैं. कुछ दिन पहले करीना कपूर खान भी कोविड पॉजिटिव आई थीं. हालांकि अब एक्ट्रेस कोरोना से रिकवर होती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल लंबे समय बाद करीना अपने फिटनेस रेजीम पर वापस लौट आई हैं. इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट पोस्ट शेयर करते हुए करीना ने बताया कि उनकी सबसे फेवरेट जगह कौन सी है.

कोविड रिकवरी के बाद फिटनेस रेजीम पर वापस लौटीं करीना

करीना कपूर खान के लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट पर नजर डालें तो खुद वो ये बताती हुई नजर आ रही हैं कि उनका फेवरेट वर्कआउट और कुछ नहीं बल्कि योग है. करीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी योगा मैट पर बैठे हुए की एक फ़ोटो अपलोड की है. ब्लैक कलर के जिम वेयर में करीना बला की खूबसूरत दिख रही हैं. इस तस्वीर पर नजर डालें तो करीना मुस्कुराते हुए ऊपर कैमरे की तरफ देख रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ करीना ने कैप्शन के जरिए अपना एक सीक्रेट भी रिवील किया है.

योगा मैट को बताया अपना फेवरेट प्लेस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर खान की फिटनेस इस बात की गवाह है कि वो कितनी डेडिकेशन के साथ अपना वर्कआउट रूटीन फॉलो करती हैं. मैट पर बैठे हुए की तस्वीर शेयर करते हुए करीना ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'मेरी सबसे पसंदीदा जगह मेरे मैट पर वापसी, मेरी पसंदीदा लड़की योगा ट्रेनर अनुष्का के साथ'. करीना कपूर ने बताया कि अभी बहुत लंबा रास्ता तय करना है पर हम ये कर पाएंगे. इसके बाद करीना ने अपने पीछे नजर आ रही व्हाइट कलर की छोटी सी टॉय कार को अपनी कार बताया. करीना के फिटनेस और जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर फैंस ने इंस्टाग्राम पर ढेर सारे रिएक्शंस दिए हैं. एक फैन ने उन्हें पॉवर गर्ल बताया तो दूसरे ने लिखा लुकिंग वैरी फिट.