विज्ञापन
This Article is From Jun 23, 2020

मुंबई के मलाड में कोरोना के 70 मरीजों से BMC का नहीं हो पा रहा संपर्क, पुलिस से मदद मांगी

मुंबई में कोरोना मरीजों को 'ट्रेस' करना बृहन्‍नमुंबई म्‍युनिसिपल कार्पोरेशन (BMC) के लिए मुश्किल भरा साबित हो रहा है. मुम्बई के मालाड से 70 कोरोना मरीज बीएमसी के संपर्क में नही आ रहे हैं. किसी का फोन बंद आ रहा है तो किसी का घर बंद है.

मुंबई के मलाड में कोरोना के 70 मरीजों से BMC का नहीं हो पा रहा संपर्क, पुलिस से मदद मांगी
मलाड में कोरोना के 70 पेशेंट का पता नहीं चल रहा है (प्रतीकात्‍मक फोटो)
मुंंबई:

Covid-19 Pandemic: देश में कोरोना वायरस के केसों की संख्‍या कम होने का नाम नहीं ले रही. देश में कोरोना के केसों की संख्‍या बढ़ते हुए चार लाख 40 हजार के पार पहुंच गई है. महाराष्‍ट्र और इसके प्रमुख शहर मुंबई में कोरोना संक्रमण के सबसे ज्‍यादा मामले (Corona Cases In Mumbai) सामने आए हैं. महाराष्‍ट्र में जहां केसों की संख्‍या एक लाख 35 हजार के आंकड़े को पार कर गई है, वहीं मुंबई में कोरोना के मामले 67 हजार से अधिक हैं. मुंबई में कोरोना मरीजों को 'ट्रेस' करना बृहन्‍नमुंबई म्‍युनिसिपल कार्पोरेशन (BMC) के लिए मुश्किल भरा साबित हो रहा है. मुम्बई के मालाड से 70 कोरोना मरीज बीएमसी के संपर्क में नही आ रहे हैं. किसी का फोन बंद आ रहा है तो किसी का घर बंद है. बीएमसी ने अब मुम्बई पुलिस से सभी को खोजने के लिए मदद मांगी है. 

इस मुद्दे पर शहर के मंत्री असलम शेख का कहना है कि कुछ लोगों से संपर्क नही हो पा रहा है ये बात सही है लेकिन वो कोई  भागे नहीं हैं, हो सकता है उनमें से कुछ प्रवासी मजदूर हों या कुछ और वजह हो. बहरहाल इस मामले में हम पुलिस की मदद ले रहे हैं. भारत में कोरोनावायरस की भयावहता इतनी बढ़ गई है कि यहां हर रोज इसे लेकर नए रिकॉर्ड बन रहे हैं. 23 जून यानी मंगलवार की सुबह तक देश में 24 घंटों के भीतर कोविड-19 के 14,933 नए मामले सामने आए हैं और इसी के साथ संक्रमितों की तादाद 4,40,000 के पार पहुंच गई है.

देश में अब तक कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 4,40,215 हो गई है. अब तक 2,48,190 लोग इस वायरस से उबर चुके हैं. वहीं, देश में अब तक 14,011 लोगों की मौत हो गई है. अगर बस पिछले 24 घंटों की बात करें तो देश में 14,933 नए मामले सामने आए हैं, वहीं इन 24 घंटों में 312 लोगों की मौत हुई है. फिलहाल देश में कोरोना का रिकवरी रेट 56.37% चल रहा है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
मुंबई के मलाड में कोरोना के 70 मरीजों से BMC का नहीं हो पा रहा संपर्क, पुलिस से मदद मांगी
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com