फरीदाबाद पुलिस की कोविड टास्क फोर्स का गठन किया जाएगा

कोविड टास्क फोर्स फरीदाबाद के संभावित भीड़ वाले इलाकों में जाकर आमजन को जागरूक करेगी

फरीदाबाद पुलिस की कोविड टास्क फोर्स का गठन किया जाएगा

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

फरीदाबाद में सोमवार को कोरोना का एक भी केस नहीं आया, यह सभी के लिए बड़ी राहत की खबर है. भविष्य में लोग Covid-19 से बचे रहें, इसके लिए कोविड टास्क फोर्स का गठन किया जाएगा. पुलिस संभावित भीड़ वाले इलाकों में जाकर आमजन को जागरूक करेगी. पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने यह बात कही है.

कोरोना महामारी को रोकने के लिए फरीदाबाद पुलिस ने 3833 नुक्कड़ सभाएं करके 134065 व्यक्तियों को जागरूक किया और 120029 मास्क बांटे. वहीं 67947 व्यक्तियों की कांटेक्ट ट्रेसिंग की गई है. इसके साथ ही नियमों की अनदेखी करने वाले बिना मास्क वाले 40881 व्यक्तियो के चालान कर 2 करोड़ 4 लाख  रुपये का जुर्माना किया गया.


पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने कोरोना महामारी के संबंध में निर्देश देते हुए कहा कि 14 महीने के पश्चात फरीदाबाद में कोरोना का एक भी मामला नहीं आया यह सबके लिए बड़ी राहत की खबर है. आने वाले समय में भी इस महामारी पर नियंत्रण रखा जा सके इसके लिए कोविड-19 के नियमों का पालन कराने के लिए फरीदाबाद पुलिस हरसंभव प्रयास करेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


महामारी से सभी बचे रहें इसके लिए कोविड टास्क फोर्स का गठन किया जाएगा जो भीड़भाड़ वाले स्थानों पर जाकर लोगों को इस महामारी के बारे में अधिक से अधिक जागरूक करेगी और नियमों की अनदेखी करने वालों के चालान भी काटेगी. इस महामारी को रोकने के लिए पुलिस अपनी तरफ से कोई भी कसर नहीं छोड़ रही है. आमजन को लगातार जागरूक किया जा रहा है और नियमों की अनदेखी करने वालों के चालान भी काटे जा रहे हैं.