Bihar Lockdown: बिहार में 8 जून तक के लिए बढ़ाया गया लॉकडाउन, व्यापार के लिए दी गई अतिरिक्त छूट

Bihar Lockdown Extended: सीएम नीतीश कुमार ने ट्वीट किया है कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन को एक सप्ताह अर्थात 8 जून, 2021 तक बढ़ाने का निर्णय लिया गया है.

Bihar Lockdown: बिहार में 8 जून तक के लिए बढ़ाया गया लॉकडाउन,  व्यापार के लिए दी गई अतिरिक्त छूट

बिहार में लॉकडाउन 8 जून तक बढ़ा

पटना:

Bihar Lockdown Extended: बिहार में लॉकडाउन को एक सप्ताह के लिए और बढ़ा दिया गया है. सीएम नीतीश कुमार ने ट्वीट किया है कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन को एक सप्ताह अर्थात 8 जून, 2021 तक बढ़ाने का निर्णय लिया गया है.परन्तु व्यापार के लिए अतिरिक्त छूट दी जा रही है. सभी लोग मास्क पहनें और सामाजिक दूरी बनाए रखें. बता दें कि बिहार में लॉकडाउन की अवधि 1 जून को समाप्त हो रही थी, जिसे अब एक हफ्ते के लिए बढ़ा दिया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिहार में सोमवार को कोरोना से 52 लोगों की मौत हुई थी, जिससे मरने वालों की संख्या 5104 हो गई और नए मामले 1475 आए थे.

राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर को देखते हुए मुख्यमंत्री ने पहली बार 5 मई से 15 मई तक लॉकडाउन का ऐलान किया था. दूसरी बार 16 मई से 25 तक और अब तीसरी बार 26 मई से 1 जून तक के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया गया था. 

'बिहार नहीं खरीदेगा कोविड वैक्सीन', स्वास्थ्य मंत्री बोले- दूसरे राज्यों का हाल देख लीजिए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह चौथी बार लॉकडाउन की अवधि बढ़ाई गई है, इस तरह बिहार में एक लॉकडाउन की अवधि एक महीने से ज्यादा हो गई है. लॉकडाउन के दौरान आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी गतिविधियों पर रोक रहेगी. किसी भी प्रकार भी भीड़ जुटाने पर रोक रहेगी.