कांग्रेस को महसूस करना चाहिए कि उसके नेता भारत के सम्राट नहीं हैं : तृणमूल कांग्रेस

तृणमूल कांग्रेस (TMC) नेता महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) ने गुरुवार को कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा "कि  कांग्रेस को यह महसूस करना चाहिए कि उसके नेता भारत के सम्राट नहीं हैं.

कांग्रेस को महसूस करना चाहिए कि उसके नेता भारत के सम्राट नहीं हैं : तृणमूल कांग्रेस

गोवा विधानसभा की सभी 40 सीट के लिए 14 फरवरी को मतदान होगा

पणजी:

तृणमूल कांग्रेस (TMC) नेता महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) ने गुरुवार को कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा "कि  कांग्रेस को यह महसूस करना चाहिए कि उसके नेता भारत के सम्राट नहीं हैं. उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस ने गोवा में अपने कर्तव्यों का निर्वहन बखूबी किया होता तो टीएमसी को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए तटीय राज्य के चुनाव मैदान में नहीं उतरना पड़ता." महुआ मोइत्रा ने कहा कि "टीएमसी गोवा में गठबंधन करने के लिए तैयार है क्योंकि भाजपा को हराना वक्त की दरकार है. लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस को खुद के सर्वोच्च होने के तौर पर बर्ताव करना छोड़ना होगा."

गोवा: तृणमूल कांग्रेस ने घर की मुखिया महिलाओं को 5,000 रुपये प्रति माह देने का किया वादा

उन्होंने इससे पहले दिन में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम (P Chidambaram) द्वारा दिये गये बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए यह कहा. चिदंबरम ने कहा कि गोवा में कांग्रेस और बीजेपी दो मुख्य प्रतिस्पर्धी हैं और यदि आम आदमी पार्टी (AAP) तथा टीएमसी आगामी विधानसभा चुनाव में अपने-अपने उम्मीदवार उतारती है और कुछ वोट हासिल करती है, तो वे गैर-भाजपा वोट का बिखराव करेंगी. टीएमसी नेता ने कहा कि चिदंबरम और कांग्रेस नेतृत्व को यह महसूस करना चाहिए कि भाजपा का मुकाबला करने का वक्त आ गया है तथा कांग्रेस के लिए यह भी महसूस करने का वक्त आ गया है कि वह अकेले यह लड़ाई लड़ने में सक्षम नहीं है.

केंद्र सरकार की ओर से लाए गए दो अध्यादेशों के खिलाफ लोकसभा सदस्य महुआ मोइत्रा पहुंचीं सुप्रीम कोर्ट


उन्होंने कहा कि कांग्रेस को दल-बदल के बारे में बात करने का कोई हक नहीं है क्योंकि उसने एम. लोबो (बीजेपी मंत्री), भाजपा नेता देलिया लोबो, पूर्व मंत्री कारलोस अल्मेडा का पार्टी में स्वागत किया था. मोइत्रा ने कहा कि कांग्रेस की परिभाषा के मुताबिक पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बागी हैं और वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख एवं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन रेड्डी बागी हैं. टीएमसी नेता ने कहा कि लेकिन ये लोग मुख्यमंत्री हैं और राज्यों में शासन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह उचित समय है कि कांग्रेस महसूस करे कि वे भारत के सम्राट नहीं हैं. गोवा विधानसभा की सभी 40 सीट के लिए 14 फरवरी को मतदान होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


"सरकार नैतिक आधार पर राज करती है": महुआ मोइत्रा ने की अजय मिश्रा के इस्‍तीफे की मांग



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)