'फिर खून बहाया है किसान का' : हरियाणा में किसानों पर पुलिस की 'बर्बरता' पर राहुल गांधी

हरियाणा के करनाल जिले में किसानों पर पुलिस की कार्रवाई के विरोध में शनिवार को अन्य किसान करुक्षेत्र समेत अन्य जगहों पर सड़क पर उतर आए.

'फिर खून बहाया है किसान का' : हरियाणा में किसानों पर पुलिस की 'बर्बरता' पर राहुल गांधी

नई दिल्ली:

नए कृषि कानूनों के जरिए केंद्र सरकार पर हमलावर रहने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को हरियाणा में किसानों पर हुई "बर्बरता" को लेकर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'फिर ख़ून बहाया है किसान का, शर्म से सर झुकाया हिंदुस्तान का!' इसके साथ ही राहुल गांधी ने एक जख्मी किसान की तस्वीर भी शेयर की है. जिसमें किसान सफेद कुर्ता-पायजामा पहने किसान के माथे से खून निकल रहा है, और उसके पूरे कपड़े खून में लाल हो रखे हैं. 

राहुल गांधी के अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इसको लेकर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे किसानों पर इस तरह लाठीचार्ज करना सरासर गलत है.' अरविंद केजरीवाल ने भी दो किसानों की तस्वीरें लगाई हैं, उनके कपड़े भी खून से सने हुए हैं और उनके माथे से खून निकलता हुआ दिख रहा है.

बता दें, हरियाणा के करनाल जिले में किसानों पर पुलिस की कार्रवाई के विरोध में शनिवार को अन्य किसान करुक्षेत्र समेत अन्य जगहों पर सड़क पर उतर आए. पुलिस कार्रवाई से गुस्साएं किसानों ने हरियाणा भर में कई रास्तों को बंद कर दिया है. किसानों के विरोध प्रदर्शन के चलते दिल्ली-अमृतसर राजमार्ग पर, कुरुक्षेत्र में सड़कों पर यातायात बाधित हुआ. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हरियाणा: किसानों ने BJP प्रदेश अध्यक्ष को दिखाए काले झंडे, पुलिस ने बरसाई लाठियां