विज्ञापन
This Article is From Feb 06, 2019

कांग्रेस नेता बोले: मोदी जी का दुर्भाग्य है कि वह अपनी पत्नी के साथ पोस्टर नहीं लगाते

कांग्रेस नेता संजय सिंह ने पीएम मोदी पर हमला बोला और कहा कि आज रॉबर्ट वाड्रा हैं ईडी के सामने, कल मोदी ईडी के सामने खड़े होंगे.

कांग्रेस नेता बोले: मोदी जी का दुर्भाग्य है कि वह अपनी पत्नी के साथ पोस्टर नहीं लगाते
पीएम मोदी (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

मनी लॉन्ड्रिंग मामले ( में रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) की आज प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी के सामने पेशी होनी है. इससे पहले रॉबर्ट वाड्रा को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बोला और दलाली से संपत्तियां बनाने का आरोप लगाया. ईडी के सामने वाड्रा के पेशी से पहले कांग्रेस नेता संजय सिंह ने पीएम मोदी पर हमला बोला और कहा कि आज रॉबर्ट वाड्रा हैं ईडी के सामने, कल मोदी ईडी के सामने खड़े होंगे. दरअसल, कांग्रेस नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) का बयान उस मामले पर आया है, जब कांग्रेस दफ्तर के बाहर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi), राहुल गांधी के साथ वाड्रा भी पोस्टर में थे और उसे हटा दिया गया.  

राहुल गांधी से 4 सवाल पूछ BJP ने बोला हमला: एक रोडपति से करोड़पति कैसे बन गए रॉबर्ट वाड्रा?

राहुल-प्रियंका गांधी के साथ पोस्टर पर वाड्रा की तस्वीर पर कांग्रेस नेता संजय सिंह ने कहा कि ये दुर्भाग्य है कि मोदी जी का कि उनकी पत्नी और उनके साथ वो पोस्टर नहीं लगाते. रॉबर्ट वाड्रा प्रियंका के पति हैं, भगवान करे उनका संबंध रहे. उनका नाम जो तमाम चीजों में घसीटा जा रहा है. आज तक बीजेपी के पास एक बात भी प्रमाण की नहीं हुई. 

संजय सिंह ने आगे कहा कि 'आज रॉबर्ट वाड्रा ED के सामने हैं, कल नरेंद्र मोदी ED के सामने खड़े होंगे.' बता दें कि बुधवार को ही बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रॉबर्ट वाड्रा पर दलाली के आरोप लगाए. साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी इस सवाल के जवाब दें कि आखिर लंदन में वाड्रा के पास इतनी संपत्तियां कहां से आईं.

रॉबर्ट वाड्रा से आज ED कर सकती है पूछताछ, मनी लांड्रिंग मामले में होंगे पेश

वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तथा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ-साथ मंगलवार को कांग्रेस मुख्यालय के बाहर लगाए गए रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर बुधवार को हटा दिए गए. इस पर कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा ने कहा, "मोदी सरकार गंदी राजनीति कर रही है, कल रात लगाए गए पोस्टर अब हटाए जा रहे हैं."

VIDEO: ED के सामने पेश होंगे रॉबर्ट वाड्रा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
कांग्रेस नेता बोले: मोदी जी का दुर्भाग्य है कि वह अपनी पत्नी के साथ पोस्टर नहीं लगाते
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com