कांग्रेस नेता कमलनाथ ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से की मुलाकात

चौहान एवं कमलनाथ के बीच हुई इस बैठक को अहम माना जा रहा है, क्योंकि मध्य प्रदेश में स्थानीय निकाय चुनाव की घोषणा होने से ठीक 15 दिन पहले यह मुलाकात हुई है.

कांग्रेस नेता कमलनाथ ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से की मुलाकात

मध्य प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता कमलनाथ (फाइल फोटो)

भोपाल:

मध्य प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास पर मुलाकात की और केन्द्र सरकार के तीन नये कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमा पर चल रहे किसान आंदोलन के साथ प्रदेश के विकास एवं जनहित के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की.मध्य प्रदेश जनसंपर्क विभाग के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘मुख्यमंत्री से नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुलाकात की. चौहान से कमलनाथ ने मुख्यमंत्री निवास पर शुक्रवार प्रातः भेंट एवं चर्चा की.''


वहीं, मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया संयोजक नरेन्द्र सलूजा ने कहा, ‘‘यह सौजन्य मुलाकात थी और करीब 20 मिनट चली.''
उन्होंने कहा, ‘‘इस अवसर पर कमलनाथ ने चौहान से किसान आंदोलन एवं केन्द्र सरकार के तीन नये कृषि कानूनों पर चर्चा की. इसके अलावा, इन दोनों नेताओं ने प्रदेश के विकास एवं जनहित के कई मुद्दों पर भी चर्चा की और कमलनाथ ने आवश्यक सुझाव भी दिये.''सलूजा ने बताया, ‘‘इस दौरान कमलनाथ ने चौहान को अवगत कराया कि तीन कृषि कानून किसानों को बर्बाद कर देंगे. इसका राजनीति से परे हटकर हर किसान हितैषी व्यक्ति को विरोध करना चाहिये. हमारा देश कृषि प्रधान देश है. इन कानूनों से खेती एवं किसानी दोनों को भारी नुकसान होगा.'' चौहान एवं कमलनाथ के बीच हुई इस बैठक को अहम माना जा रहा है, क्योंकि मध्य प्रदेश में स्थानीय निकाय चुनाव की घोषणा होने से ठीक 15 दिन पहले यह मुलाकात हुई है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com