दिल्ली: मेट्रो स्टेशन में पिस्तौल और गोली लेकर घुसा युवक, CISF ने किया गिरफ्तार

अधिकारी ने बताया कि युवक का नाम आशू यादव है जो कि उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ का रहने वाला है और वह गुरुग्राम में बढ़ई के रूप में काम करता है. जिसे स्थानीय पुलिस को सौंपा गया है.

दिल्ली: मेट्रो स्टेशन में पिस्तौल और गोली लेकर घुसा युवक, CISF ने किया गिरफ्तार

वह सरकारी अनुमति से संबंधित कोई दस्तावेज पेश नहीं कर पाया

नई दिल्ली:

दिल्ली में कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पर सीआईएसएफ ने 19 वर्षीय युवक के थैले से एक पिस्तौल और एक गोली बरामद की है. जिसे सीआईएसएफ ने हिरासत में लेकर दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया. सीआईएसएफ के एक अधिकारी ने रविवार को जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार को करीब 11 बजे युवक मेट्रो स्टेशन पर आया. उसके पास एक बैग था, जिसे उसने एक्स-रे मशीन में डाला. जिसमें पिस्टल और कारतूस रखा हुआ था. सुरक्षाकर्मियों ने जैसे ही इसे देखा तो युवक को हिरासत में ले लिया गया.

'वर्क फ्रॉम होम' जॉब देने के नाम पर पैसा वसूली करने वाले सिंडिकेट का भंडाफोड़, 4 लोग गिरफ्तार

अधिकारी ने बताया कि मेट्रो नेटवर्क के भीतर हथियार और गोला-बारूद ले जाने पर पाबंदी है. इसके बावजूद एक व्यक्ति पिस्तौल और गोली लेकर जा रहा था, जिससे पूछताछ की गई तो वह सरकारी अनुमति से संबंधित कोई दस्तावेज पेश नहीं कर पाया, इसलिये उसे आगे की जांच के लिए स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया.

दिल्ली पुलिस ने कनाट प्लेस के इनर सर्किल से 8 बेघर लोगों को भेजा गया शेल्टर होम


अधिकारी ने बताया कि युवक का नाम आशू यादव है जो कि उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ का रहने वाला है और वह गुरुग्राम में बढ़ई के रूप में काम करता है. जिसे स्थानीय पुलिस को सौंपा गया है. पुलिस युवक से पूछताछ करने के साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल्ली में कांग्रेस के पूर्व विधायक की गुंडागर्दी, पुलिस ने किया गिरफ्तार