दिल्ली पुलिस ने कनाट प्लेस के इनर सर्किल से 8 बेघर लोगों को भेजा गया शेल्टर होम

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) और अर्थ सेवियर फाउंडेशन एनजीओ की मदद से उन्हें शेल्टर होम्स भेजा है. ये कुल 8 लोग है जसमें 3 महिलायें है, और ये सभी बुज़ुर्ग हैं. 

दिल्ली पुलिस ने कनाट प्लेस के इनर सर्किल से 8 बेघर लोगों को भेजा गया शेल्टर होम

ये 8 लोग है जसमें 3 महिलायें है

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने  कनॉट प्लेस के इनर सर्किल से रविवार को नशा करने और भीख मांगने वाले 8 लोगों को शेल्टर होम (Shelter home) भेज दिया है. ये लोग 4-5 सालों से यहां लावारिस रहते थे.  दिल्ली पुलिस (Delhi Police) और अर्थ सेवियर फाउंडेशन एनजीओ की मदद से उन्हें शेल्टर होम्स भेजा iगया है. ये कुल 8 लोग है जसमें 3 महिलायें है, और ये सभी बुज़ुर्ग हैं. इससे पहले भी कनॉट प्लेस स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर से सभी भीख मांगने वाले और नशा करने वालों को शेल्टर होम भेज दिया गया था.

कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर के बाहर की सूरत बदली

असल में ये लोग परिसर में नशा करने के बाद गंदगी फैला देते थे. जिससे लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. गौरतलब है इससे पहले- सोमवार को कनाट प्लेस पुलिस ने अग्निशमन विभाग, दिल्ली लीगल सर्विस अथारिटी और गैर सरकारी संगठन की मदद से परिसर से अतिक्रमण करने वालों और बेघरों को हटा दिया गया था। जिसके बाद मंदिर परिसर की सफाई की गई. पुलिस का कहना है, आगे भी नशेड़ियों और भिखारियों की भीड़ नहीं जुटे, इसपर निगरानी रखी जाएगी.


दिल्ली में क्या स्मॉग टॉवर काम रहे हैं? सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल सरकार से किया सवाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लोकसभा सांसद प्रिंस राज के खिलाफ महिला की शिकायत पर दिल्ली में एफआईआर