सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती का पॉलीग्राफ टेस्ट करवा सकती है CBI

सुशांत सिंह राजपूत मामले में CBI रिया चक्रवर्ती का पॉलीग्राफ टेस्ट करवा सकती है. 2-3 दौर की पूछताछ के बाद अब सीबीआई रिया का पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की तैयारी में है.

खास बातें

  • CBI कर रही सुशांत मामले की जांच
  • रिया का करवा सकती है पॉलीग्राफ टेस्ट
  • आज दूसरे दिन भी रिया से होगी पूछताछ
मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death Case) की मौत मामले की जांच CBI कर रही है. CBI ने शुक्रवार को इस केस में आरोपी सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ की थी. अब मिल रही जानकारी के अनुसार, जांच एजेंसी रिया चक्रवर्ती का पॉलीग्राफ टेस्ट करवा सकती है. 2-3 दौर की पूछताछ के बाद अब सीबीआई रिया का पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की तैयारी में है. सीबीआई को इसके लिए कोर्ट से इजाजत लेनी होगी. साथ ही रिया से भी अनुमति लेनी होगी.

सुशांत राजपूत की मौत मामले में सीबीआई आज लगातार दूसरे दिन भी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी. इससे पहले शुक्रवार को जांच एजेंसी ने रिया से 10 घंटे तक पूछताछ की थी. शुक्रवार को पहली बार CBI के सामने पेश हुईं रिया रात 9 बजे के बाद सांताक्रूज स्थित DRDO गेस्ट हाउस से बाहर निकली थीं. रिया चक्रवर्ती सुबह करीब 10 बजे अपने घर से इस गेस्ट हाउस के लिए निकली थीं. इसी गेस्ट हाउस में CBI की टीम ठहरी हुई है. रिया से पहले सुशांत के फ्लैट में उनके साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी और हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे थे.

4 गवाहों ने CBI को बताया सुशांत सिंह राजपूत ने कैसे बिताए जिंदगी के आखिरी चंद घंटे : सूत्र

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार CBI ने रिया से पूछा, 'आपको सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में किसने बताया? उस समय आप कहां थीं? सुशांत की मौत की खबर मिलने के बाद क्या वह उनके बांद्रा स्थित घर गई थीं? अगर नहीं तो क्यों, कब और कहां आपने शव के अवशेषों को देखा? आप 8 जून को सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़कर क्यों गई थीं? क्या आप झगड़े के बाद सुशांत का घर छोड़कर गई थीं? सुशांत का घर छोड़ने के बाद क्या आपने 9 से 14 जून के बीच उनसे बात की थी? अगर हां तो क्या बात की और अगर नहीं तो क्यों?'

रिया चक्रवर्ती ने मीडिया को देख दिए गुस्से वाले एक्सप्रेशंस, खूब वायरल हो रहा Video

CBI के सवाल यहीं खत्म नहीं हुए. जांच एजेंसी ने रिया से पूछा, 'क्या इस दौरान सुशांत ने आपसे बात करने की कोशिश की थी? क्या आपने उनके कॉल और मैसेज को इग्नोर किया? अगर हां तो ऐसा क्यों किया? आपने उन्हें ब्लॉक क्यों किया था? क्या सुशांत सिंह राजपूत ने उनके परिवार के किसी सदस्य से बात करने की कोशिश की थी? किस बारे में बात करने की कोशिश की थी? सुशांत किन स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे थे? उनका क्या इलाज चल रहा था? डॉक्टरों, साइकैट्रिस्ट और मेडिटेशन वालों की डिटेल दीजिए. आपका सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ कैसा रिश्ता था? आपने सुशांत की मौत के मामले में CBI जांच की मांग क्यों की थी? क्या आपको कुछ गड़बड़ लगी थी?'

VIDEO: सुशांत की डेडबॉडी पर पड़े निशान बेल्ट के हो सकते हैं- वकील की दलील

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com