CBI ने सांसद के आवास पर ड्राइवर समेत 3 को रिश्वत लेते पकड़ा, इस काम के एवज में मांगी थी घूस

CBI ने TRS सांसद कविता मलोथ के ड्राइवर समेत 3 लोगों को दिल्ली में सांसद के आवास पर रिश्वतखोरी के आरोप में पकड़ा है. लोकसभा की वेबसाइट में उल्लिखित कविता मलोथ (MP Kavitha Maloth) के दिल्ली आवास पर रिश्वत की ये रकम तीन व्यक्तियों को सौंपी जानी थी.

CBI ने सांसद के आवास पर ड्राइवर समेत 3 को रिश्वत लेते पकड़ा, इस काम के एवज में मांगी थी घूस

CBI जांच कर रही है कि तीनों गिरफ्तार व्यक्ति कविता मलोथ के निजी सहायक हैं भी या नहीं

नई दिल्ली:

केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) ने तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) सांसद कविता मलोथ (Kavitha Maloth)के दिल्ली में सरकारी आवास से तीन व्यक्तियों को रिश्वतखोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है. जबकि ये आरोपी खुद को सांसद का निजी सहायक बता रहे थे. हालांकि इनमें से एक सांसद का संसदीय कामकाज से जुड़ा ड्राइवर निकला.हालांकि सीबीआई इस दावे की जांच कर रहा है कि क्या तीनों गिरफ्तार व्यक्ति कविता मलोथ के सहायक थे या नहीं. हालांकि अभी ज्यादा जानकारी इस मामले में नहीं मिल पाई है.

केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) सांसद कविता मलोथ के ड्राइवर समेत 3 लोगों को दिल्ली में सांसद के आवास पर रिश्वतखोरी के आरोप में पकड़ा है.  लोकसभा की वेबसाइट में दर्ज कविता मलोथ (MP Kavitha Maloth) के दिल्ली स्थित आधिकारिक आवास पर रिश्वत की ये रकम तीन व्यक्तियों को सौंपी जानी थी.


सीबीआई ने राजिब भट्टाचार्य, शुभांगी गुप्ता और दुर्गेश कुमार को मनमीत सिंह लांबा नाम के शख्स से घूस लेते हुए पकड़ा. मलोथ ने NDTV से पुष्टि की है कि कुमार उनका ड्राइवर है, लेकिन वो दोनों अन्य व्यक्तियों को नहीं जानती. उन्होंने इस मामले में कुछ और कहने से इनकार कर दिया. जांच एजेंसी ने नई दिल्ली की न्यू गु्प्ता कालोनी के निवासी लांबा से शिकायत मिलने के बाद जाल बिछाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लांबा का कहना है कि भट्टाचार्य ने खुद को मलोथ का पीए बताया था और एमसीडी द्वारा उनके घर को ध्वस्त किए जाने की कार्रवाई से बचाने के लिए रिश्वत मांगी थी. फिर उन्हें गुप्ता से मिलवाया गया. आरोपियों ने 5 लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी, जो बाद में सौदेबाजी के बाद घटाकर एक लाख रुपये पर तय हुई. लांबा से ये रकम लेकर 401, सरस्वती अपार्टमेंट आने को कहा गया. यह मलोथ का नई दिल्ली स्थित आधिकारिक आवास है.