यह ख़बर 01 नवंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई आम आदमी पार्टी के नेता की दबंगई

नई दिल्ली:

एक पूर्व पार्षद और आजकल आम आदमी पार्टी के नेता की दबंगई का मामला सामने आया है। एनडीटीवी को मिले एक सीसीटीवी फुटेज घोंडा से पूर्व पार्षद रोहताश कुमार पहले स्टेट बैंक के ब्रांच मैनेजर से बदसलूकी और फिर मारपीट करते दिख रहे हैं।

यह मामला चार अक्टूबर की है, जब कुमार अपने इलाके के स्टेट बैंक में दाखिल हुए और धमकी देते हुए ब्रांच मैनेजर पीके बंसल को पहले धमकाया और फिर उनके साथ मारपीट करने लगे।
 
बैंक के ब्रांच मैनेजर पीके बंसल के मुताबिक, घटना दोपहर करीब 1 बजे की है। उनका कहना है कि घटना के वक्त ही उन्होंने पुलिस को भी फोन किया था, लेकिन इससे नाराज नेता उनको चप्पल दिखाने लगा। उसे इस बात की भी परवाह नहीं थी कि यह सारी घटना बैंक के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो रही है।

बंसल के मुताबिक, घटना की सूचना मिलने पर पुलिस तो आई लेकिन, तब तक रोहताश ने फोन कर अपनी एक जानकार महिला को बुला लिया था और छेड़खानी का मामला दर्ज कराने की धमकी देकर पुलिस के सामने ही कार्रवाई न करने का समझौता करा लिया।

अब बंसल बार−बार पुलिस अधिकारियों से गुहार लगा रहे हैं
लेकिन पुलिस ने अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की है। बंसल के मुताबिक, वह ऐसे माहौल में काम नहीं कर सकते इसलिए उन्होंने बैंक के अधिकारियों को अपना इस्तीफा भेज दिया। हालांकि बैंक ने इस्तीफा स्वीकार नहीं किया। बैंक की ओर से एक टीम मामले की जांच कर रही है।
 
बंसल के मुताबिक, जिस इमारत में यह बैंक है, वह रोहताश कुमार की है और रोहताश हर महीने करीब 70 हजार रुपये
किराया लेते हैं, लेकिन इमारत जर्जर हो चुकी है, इसीलिए उन्होंने ब्रांच को कहीं और शिफ्ट कराने की प्रक्रिया शुरु करवाई। उनका कहना है कि रोहताश कुमार इसी बात से नाराज चल रहे हैं।

वहीं इस पूरे मामले में रोहताश का कहना कि उनकी एक परिचित बैंक में अपने एकाउंट का स्टेंटमेंट लेने आई थी, लेकिन मैनेजर स्टेंटमेंट नहीं दे रहे थे और उससे 1900 रुपये की रिश्वत भी मांग रहे थे, इसीलिये उन्होंने सीधी कार्रवाई कर दी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस मामले में पुलिस की भूमिका पर भी गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं।