ड्रग्स मामले में अभिनेता Armaan Kohli की जमानत याचिका खारिज, कई महीनों से जेल में हैं बंद

अगस्त माह में एनसीबी ने कार्रवाई करते हुए अरमान कोहली के घर से छापेमारी के दौरान कुछ मात्रा में कोकीन बरामद की थी. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था. तब से वह जेल में ही बंद हैं. 

ड्रग्स मामले में अभिनेता Armaan Kohli की जमानत याचिका खारिज, कई महीनों से जेल में हैं बंद

अरमान कोहली की तरफ से 25 अक्टूबर को जमानत याचिका (Bail Plea) दाखिल की गई थी

मुंबई:

बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) ने ड्रग्स मामले में फंसे अभिनेता अरमान कोहली (Armaan Kohli) की जमानत याचिका फिर से खारिज कर दी है. उनकी तरफ से 25 अक्टूबर को जमानत याचिका (Bail Plea) दाखिल की गई थी, जिस पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने जमानत देने से इनकार कर दिया है. दरअसल, अगस्त माह में एनसीबी ने कार्रवाई करते हुए अरमान कोहली के घर से छापेमारी के दौरान कुछ मात्रा में कोकीन बरामद की थी. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था. तब से वह जेल में ही बंद हैं. 

बॉलीवुड ऐक्टर अरमान कोहली गिरफ्तार, कोकीन मिलने के बाद NCB ने की कार्रवाई

गिरफ्तारी के बाद NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने एक प्रेस रिलीज जारी कर कहा था कि मुंबई में मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ अपनी जीरो टॉलरेंस नीति के अनुसार, एनसीबी मुंबई की एक टीम ने 28.08.2021 की सुबह छापेमारी की और हाजी अली के पास से एक बड़े ड्रग तस्कर अजय राजू सिंह को पकड़ा और उसके पास से 25 ग्राम एमडी बरामद किया गया.

गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट के आरोप में अभिनेता अरमान कोहली गिरफ्तार 

आरोपी अजय राजू सिंह से प्रारंभिक पूछताछ के आधार पर 28.08.2021 की दोपहर में फॉलोअप कार्रवाई शुरू की गई. राजू के खुलासे के आधार पर एनसीबी मुंबई की एक टीम ने उपनगर अंधेरी में अरमान कोहली के घर पर छापा मारा और वहां से कोकीन बरामद की. अरमान कोहली को एनडीपीएस अधिनियम की धारा 21 (ए), 27 (ए), 28, 29, 30 और 35 के तहत गिरफ्तार किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मुंबई: ड्रग्स मामले में अभिनेता अरमान कोहली गिरफ्तार