बॉलीवुड ऐक्टर अरमान कोहली गिरफ्तार, कोकीन मिलने के बाद NCB ने की कार्रवाई

Arman Kohli ने अन्य फिल्मों के अलावा सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में अभिनय किया है और वह टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के प्रतियोगी भी रह चुके हैं.

बॉलीवुड ऐक्टर अरमान कोहली गिरफ्तार, कोकीन मिलने के बाद NCB ने की कार्रवाई

NCB ने अभिनेता अरमान कोहली के घर छापेमारी कर नशीला पदार्थ बरामद किया है.

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली ( Bollywood actor Arman Kohli) के मुंबई स्थित घर से कथित तौर पर प्रतिबंधित मादक पदार्थ बरामद होने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले शनिवार को उनके घर पर NCB ने छापेमारी की थी और पूछताछ के लिए अभिनेता को हिरासत में लिया था. यह जानकारी केंद्रीय एजेंसी के सूत्रों ने दी है.

पूछताछ में जब अभिनेता ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया तो केंद्रीय एजेंसी ने रविवार की सुबह कोहली को गिरफ्तार कर लिया. अरमान कोहली के साथ ड्रग पेडलर अजय राजू सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है. एनसीबी ने अंधेरी में कोहली के घर पर छापेमारी की थी. उनके घर से कोकीन ड्रग्स बरामद हुआ था.

एक अधिकारी ने कहा कि एनसीबी की एक टीम ने शनिवार की शाम में कोहली के घर पर छापा मारा था और बाद में उन्हें दक्षिण मुंबई स्थित एजेंसी के कार्यालय ले जाया गया क्योंकि उनके घर से कुछ नशीला पदार्थ मिला था.उन्होंने बताया कि एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े और अन्य अधिकारियों ने उनसे पूछताछ की थी.

NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने एक प्रेस रिलीज जारी कर कहा, मुंबई में मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ अपनी जीरो टॉलरेंस नीति के अनुसार, एनसीबी मुंबई की एक टीम ने 28.08.2021 की सुबह छापेमारी की और हाजी अली के पास से एक बड़े ड्रग तस्कर अजय राजू सिंह को पकड़ा और उसके पास से 25 ग्राम एमडी बरामद किया गया. उक्त आरोपी एक हिस्ट्रीशीटर है क्योंकि वह पहले एएनसी मुंबई के 2018 के एक मामले में शामिल रहा है जिसमें भारी मात्रा में एफेड्रिन बरामद किया गया था."

उन्होंने बताया, "आरोपी अजय राजू सिंह से प्रारंभिक पूछताछ के आधार पर 28.08.2021 की दोपहर में फॉलोअप कार्रवाई शुरू की गई. राजू के खुलासे के आधार पर एनसीबी मुंबई की एक टीम ने उपनगर अंधेरी में अरमान कोहली के घर पर छापा मारा और वहां से कोकीन बरामद की. इस मामले में उनके किलाफ क्राइम नंबर 82/21 दर्ज किया है. अरमान कोहली को एनडीपीएस अधिनियम की धारा 21 (ए), 27 (ए), 28, 29, 30 और 35 के तहत गिरफ्तार किया गया है और अजय राजू सिंह को 22 बी (ए), 27 ए, 28, 29, 30 के तहत गिरफ्तार किया गया है."


कोहली ने अन्य फिल्मों के अलावा सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो' में अभिनय किया है और वह टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस' के प्रतियोगी भी रह चुके हैं. कोहली के खिलाफ यह कार्रवाई एक दिन पहले यहां केंद्रीय मादक पदार्थ रोधी एजेंसी द्वारा टेलीविजन अभिनेता गौरव दीक्षित की गिरफ्तारी के बाद की गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की डेढ़ साल पहले आत्महत्या के मामले के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो लगातार बॉलीवुड में ड्रग्स नेटवर्क के खिलाफ कार्रवाई करता रहा है. इस मामले में रकुल प्रीत सिंह, विवेक ओबेरॉय समेत कई दिग्गज कलाकारों से पूछताछ एनसीबी कर चुकी है. टीवी ऐक्टर भारती सिंह और उनके पति अभिषेक भी इस मामले में फंसे थे.