महाराष्ट्र में मंदिर खुलवाने के लिए भाजपा का राज्यव्यापी आंदोलन, विभिन्न मंदिरों के आगे किया शंखनाद

महाराष्ट्र (Maharashtra) में भाजपा (BJP) सभी मंदिरों को खोलने की लगातार मांग कर रही है. अपनी मांग के समर्थन में भाजपा ने आज राज्य व्यापी आंदोलन शुरू किया है.

महाराष्ट्र में मंदिर खुलवाने के लिए भाजपा का राज्यव्यापी आंदोलन, विभिन्न मंदिरों के आगे किया शंखनाद

नासिक में बड़ी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता जुटे और शंखनाद किया. 

मुंबई:

महाराष्ट्र (Maharashtra) में भाजपा (BJP) सभी मंदिरों को खोलने की लगातार मांग कर रही है. अपनी मांग के समर्थन में भाजपा ने आज राज्य व्यापी आंदोलन शुरू किया है. मंदिर खुलवाने के लिए अलग-अलग मंदिरों के सामने शंखनाद किया गया. वहीं भाजपा विधायक राम कदम सिद्धि विनायक मंदिर में जबर्दस्ती प्रवेश करेंगे. भाजपा लगातार इस बात को लेकर राज्य सरकार को घेर रही है कि सभी क्षेत्रों को कोविड के कारण लगी पाबंदियों में ढील दी जा रही है, लेकिन मंदिरों को नहीं खोला जा रहा है. भाजपा ने इसे हिंदुओं के साथ अन्याय बताते हुए मंदिर खुलवाने के लिए शंखनाद आंदोलन छेड़ दिया है. 

भाजपा के धार्मिक एवं आध्यात्मिक प्रकोष्ठ की ओर से मुंबई और महाराष्ट्र के सभी मंदिरों को खुलवाने के लिए शंखनाद आंदोलन छेड़ा गया है. इस मौके पर नासिक में बड़ी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता जुटे और शंखनाद किया. 

अण्णा हजारे ने मंदिरों को नहीं खोलने के महाराष्ट्र सरकार के रुख पर उठाया सवाल, कहा - शराब की दुकानों...

वहां मौजूद प्रदर्शनकारियों ने कहा कि हम सावन के पूरे महीने में मंदिर खोलने की मांग करते रहे, लेकिन ठाकरे सरकार का दिमाग ठिकाने नहीं है. इसलिए जनमाष्टमी के पावन अवसर पर सारे राज्य में शंखनाद हो रहा है, यह शंखनाद ठाकरे सरकार को आखिरी इशारा है कि तुरंत मंदिर खोलिए वरना उद्धव ठाकरे जी धर्म युद्ध के लिए तैयार हो जाइये.


भाजपा का आरोप है कि सरकार महाराष्ट्र में बार खोल सकती है, लेकिन मंदिर नहीं खोल रही है. यह हिंदुओं के साथ अन्याय है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com