हर साल हर घर में तीन LPG सिलेंडर मुफ्त देगी गोवा सरकार, बजट में किया 40 करोड़ का आवंटन

गोवा के CM प्रमोद सावंत ने ट्विटर पर लिखा, "गोवा विधानसभा में वर्ष 2022-23 के लिए राज्य का बजट पेश किया... बजट गोवा के लोगों के लिए है, बजट राज्य के विकास के लिए है... बजट राज्य की समृद्धि के लिए है..."

हर साल हर घर में तीन LPG सिलेंडर मुफ्त देगी गोवा सरकार, बजट में किया 40 करोड़ का आवंटन

प्रमोद सावंत ने कहा, "बजट गोवा के लोगों के लिए है, राज्य के विकास के लिए है, राज्य की समृद्धि के लिए है..."

पणजी:

गोवा के लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री नियुक्त हुए प्रमोद सावंत ने बुधवार को राज्य विधानसभा में वित्तवर्ष 2022-23 के लिए राज्य का सालाना बजट पेश किया, और सूबे की जनता को साल में तीन रसोई गैस (एलपीजी) सिलेंडर मुफ्त देने के उद्देश्य से 40 करोड़ रुपये का आवंटन किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बजट का उद्देश्य राज्य तथा राज्य के लोगों का विकास करना तथा उन्हें समृद्ध बनाना है.

प्रमोद सावंत ने माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा, "गोवा विधानसभा में वर्ष 2022-23 के लिए राज्य का बजट पेश किया... बजट गोवा के लोगों के लिए है, बजट राज्य के विकास के लिए है... बजट राज्य की समृद्धि के लिए है..."

भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता प्रमोद सावंत ने सोमवार को ही डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में लगातार दूसरे कार्यकाल के लिए मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रमोद सावंत के शपथग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर तथा कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई सहित अनेक गणमान्य व्यक्तियों ने शिरकत की थी.