विज्ञापन
This Article is From Apr 25, 2022

मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने बीजेपी मनाएगी जश्न, जेपी नड्डा महासचिवों की बैठक करेंगे

बीजेपी  सरकार ने 26 मई को 8 साल पूरे होने के मौके पर देश भर में कार्यक्रम आयोजित करने की योजना बनाई है. इसके तहत बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने आज शाम को पार्टी के राष्ट्रीय महासचिवों की बैठक बुलाई है.

मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने बीजेपी मनाएगी जश्न, जेपी नड्डा महासचिवों की बैठक करेंगे
इस मौके पर देश भर में कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. 
नई दिल्ली:

बीजेपी  सरकार ने 26 मई को 8 साल पूरे होने के मौके पर देश भर में कार्यक्रम आयोजित करने की योजना बनाई है. इसके तहत बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने आज शाम को पार्टी के राष्ट्रीय महासचिवों की बैठक बुलाई है. अगले महीने मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के तीन साल भी पूरे हो रहे हैं. इस मौके पर देश भर में कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे.  26 मई 2014 को नरेंद्र मोदी ने प्रधानंमत्री पद की शपथ ली और देश की बागडोर बीजेपी के नेतृत्व में बनी एनडीए की सरकार के हाथ में चली गई.

इस दौरान नरेंद्र मोदी सरकार ने कई ऐसे काम को करने की शुरुआत करने का दावा किया जो शायद पहले नहीं हुआ. बीजेपी की सरकार ने देश में कई ऐसी योजनाओं को चालू करने का दावा किया जिससे जमीनी स्तर पर बदलाव आएगा. सरकार अपनी तमाम योजना के सहारे न्यू इंडिया बनाने की ओर देश को ले जाने का दावा कर रही है. 

इससे पहले, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीजेपी  सरकार  के 8 साल पूरे होने को लेकर बीजेपी  सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने ट्विटर पर कहा, "आठ साल की बड़ी चर्चा के परिणाम स्वरूप भारत के पास केवल 8 दिनों का कोयला भंडार है."
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिल्ली और मध्य प्रदेश के हिंसा प्रभावित इलाकों में बुलडोजर के इस्तेमाल को लेकर सरकार पर हमला किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से "नफरत के बुलडोजर" बंद करने और बिजली संयंत्रों को चालू करने का आग्रह किया.उन्होंने देश में कोयले की कमी का मुद्दा भी उठाया और एक रिपोर्ट साझा करते हुए कहा कि भारत बिजली संयंत्रों में कोयले के स्टॉक के कम होने के कारण आउटेज की ओर दिख रहा है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com