उत्तर प्रदेश : स्वतंत्र देव सिंह वाराणसी पहुंचे, दिवंगत बीजेपी नेताओं के घर पहुंचकर दी श्रद्धांजलि

कोरोना की दूसरी जानलेवा लहर में कई भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने भी अपनी जान गंवाई है. पार्टी ने कोरोना से जान गंवाने वाले दिवंगत भाजपा नेताओं के घर पहुंचकर श्रद्धांजलि देने का अभियान शुरू किया है.

उत्तर प्रदेश : स्वतंत्र देव सिंह वाराणसी पहुंचे, दिवंगत बीजेपी नेताओं के घर पहुंचकर दी श्रद्धांजलि

स्वतंत्र देव सिंह ने वाराणसी में कोरोना से जान गंवाने वाले भाजपा नेताओं को श्रद्धांजलि दी.

वाराणसी:

कोरोना की दूसरी जानलेवा लहर में कई भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने भी अपनी जान गंवाई है. पार्टी ने कोरोना से जान गंवाने वाले दिवंगत भाजपा नेताओं के घर पहुंचकर श्रद्धांजलि देने का अभियान शुरू किया है. इस क्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आज वाराणसी पहुंचे. उन्होंने दिवंगत हुए पार्टी कार्यकर्ताओं के घर जाकर शोक संवेदना व्यक्त की.

केंद्रीय मंत्रिमंडल का विस्तार नीतीश कुमार की हैसियत कैसे तय करेगा ?

कोरोना की दूसरी लहर की चपेट में आकर वाराणसी में लगभग दर्जनभर कार्यकर्ता या उनके परिजनों ने जान गंवाई है. इस मौके पर दिवंगत पार्टी कार्यकर्ताओं के कार्यों और योगदान को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने दिवंगत पार्टी कार्यकर्ताओं के परिवार के प्रति हर संभव मदद की बात भी कही. इसके बाद स्वतंत्र देव सिंह मीडिया से मुखातिब हुए. उन्होंने कहा कि पार्टी के नेताओं को भाजपा के दिवंगत नेताओं और कार्यकर्ताओं के घर-घर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि देनी है. इस कड़ी में मैं दिवंगत पार्टी नेताओं के घर जा रहा हूं. भाजपा के अन्य नेता और विधायक भी इस कार्य में लगे हुए हैं. 


जीएसटी परिषद की बैठक में बंगाल के मंत्री की आवाज को किसी ने नहीं दबाया : अनुराग ठाकुर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस मौके पर उन्होंने राज्य और केंद्र नेतृत्व के बारे में भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि योगी जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश अपराध और भ्रष्टाचार मुक्त हो रहा है. सपा के शासन में यहा अराजकता फैली थी. ऐसे ही उन्होंने पीएम की भी प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री देश नहीं मिल सकता है. पीएम मोदी देश के विकास के लिए काम कर रहे हैं. अभी तक कांग्रेस देश को लूटती आई थी. पीएम मोदी गरीबों के लिए काम कर रहे हैं.