सचिन वाजे के पास कैश गिनने की मशीन मिलना, दाल में कुछ काला जरूर है : एंटीलिया केस पर बीजेपी

NIA ने एक काली मर्सिडीज कार को भी जब्त किया है. शक है कि 17 मार्च को जब मनसुख हिरेन विक्रोली में अपनी स्कॉर्पियो कार सड़क पर छोड़कर क्रॉफर्ड मार्केट आए थे, तब उन्होंने और सचिन वाजे ने इसी कार में बैठकर बातचीत की थी और मनसुख ने स्कॉर्पियो की चाभी सचिन वाजे को सौंपी थी.

सचिन वाजे के पास कैश गिनने की मशीन मिलना, दाल में कुछ काला जरूर है : एंटीलिया केस पर बीजेपी

सचिन वाजे की गिरफ्तारी के बाद NIA ने अब एक काली मर्सिडीज को भी बरामद किया है

खास बातें

  • NIA ने एक काली मर्सिडीज कार को भी जब्त किया है.
  • सचिन वाजे ने इसी कार में बैठकर मनसुख से बात की थी.
  • बीजेपी का आरोप, दाल में कुछ काला जरूर है.

उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के आवास के पास से विस्फोटक लदे वाहन की बरामदगी मामले की जांच कर रही एनआईए ने गिरफ्तार पुलिस अधिकारी सचिन वाजे (Sachin Vaze) के दफ्तर की तलाशी ली. NIA ने एक काली मर्सिडीज कार को भी जब्त किया है. शक है कि 17 मार्च को जब मनसुख हिरेन विक्रोली में अपनी स्कॉर्पियो कार सड़क पर छोड़कर क्रॉफर्ड मार्केट आए थे, तब उन्होंने और सचिन वाजे ने इसी कार में बैठकर बातचीत की थी और मनसुख ने स्कॉर्पियो की चाभी सचिन वाजे को सौंपी थी.

इस पूरे मामले पर भाजपा के प्रवक्ता रामकदम ने कहा कि सचिन वाजे के पास कैश गिनने की मशीन मिलना ? वाजे किस से पैसे वसूले  करते थे? और किसे दिए जा रहे थे. क्या यही कारण है शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार वाजे का खुलकर बचाव कर रहे हैं? षड्यंत्र की कार का पुलिस हेड ऑफिस में मिलना दर्शाता है कि सरकार जरूर कुछ ???? कुछ ना कुछ दाल में काला जरूर है.

हिमाचल प्रदेश से BJP सांसद की दिल्ली में संदिग्ध हालत में मौत, खुदकुशी की आशंका

मर्सिडीज कार की तलाशी ली गई. कार से सामान निकाला गया. NIA ने फोरेंसिक एक्सपर्ट को भी बुलाया गया. मिली जानकारी के अनुसार, NIA को मर्सिडीज कार से बहुत कुछ सामान मिला है. NIA को कार में से एक चेक शर्ट मिली है. खास बात यह है कि PPE किट में भी जो शर्ट दिख रही है, उसने भी चेक शर्ट पहनी थी. इसके अलावा कार से 5 लाख से ज्यादा नकदी और स्कॉर्पियो कार की नंबर प्लेट भी मिली है. एक नोट काउंटिंग मशीन मिली है. कार से एक बोतल में मिट्टी का तेल भी मिला है. शक है कि उसका इस्तेमाल PPE किट जलाने के लिए किया गया होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच, एक अदालत ने वजे की वह अर्जी खारिज कर दी, जिसमें उन्होंने एजेंसी द्वारा अपनी गिरफ्तारी को अवैध बताया था. इस मामले में 13 मार्च को गिरफ्तार किए गए पुलिस अधिकारी सचिन वजे को शहर पुलिस की अपराध शाखा के CIU से संबद्ध कर दिया गया था. शाखा का दफ्तर दक्षिण मुंबई में पुलिस आयुक्त कार्यालय के परिसर में स्थित है. अधिकारी ने बताया कि NIA की टीम ने वजे के दफ्तर की तलाशी के दौरान वहां से कुछ ‘आपत्तिजनक दस्तावेज' और इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य जैसे लैपटॉप, आई-पैड और मोबाइल फोन बरामद किए हैं.