राहुल गांधी को बीजेपी का जवाब, जब-जब अच्छा काम होता है, कांग्रेस आरोप ही लगाती है

संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी हमेशा सरकार किस तरीके से कोरोना की लड़ाई लड़ रही है उसको डिरेल करने की कोशिश करते हैं.

राहुल गांधी को बीजेपी का जवाब, जब-जब अच्छा काम होता है, कांग्रेस आरोप ही लगाती है

राहुल गांधी को संबित पात्रा ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोविड पर व्हाइट पेपर जारी किया है, जिसमें केंद्र सरकार को कोरोना की तीसरी लहर के लिए चेताया गया है. इस पर बीजेपी ने भी राहुल गांधी को जवाब दिया है. बीजेपी के संबित पात्रा ने कहा कि कल शाम से हमें आशंका थी कि जब-जब भारत कोई अच्छा काम करता है तो कांग्रेस आरोप लगाने का काम करती है. जैसे एक दिन में 80 लाख से ज्यादा वैक्सीन का डोज़ दिया गया. लेकिन दुखद है कि आज राहुल गांधी ने पीसी करके एक अड़ंगा लगाने की कोशिश की.

कभी कांग्रेस शासित राज्यों में कोविड कार्यों का जायजा लें

संबित पात्रा ने आगे कहा कि राहुल गांधी हमेशा सरकार किस तरीके से कोरोना की लड़ाई लड़ रही है उसको डिरेल करने की कोशिश करते हैं. आप कब तक वर्चुअल पीसी करेंगे. कभी रियल में ग्राउंड पर जाकर कांग्रेस शासित राज्य में कोविड से जुड़े कार्यों की समीक्षा करें. 

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि पर राहुल गांधी का मोदी सरकार पर 'चुटीला वार'

जानें राहुल गांधी ने क्या कहा था

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कोविड पर व्हाइट पेपर जारी करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि कोविड से देश को जो दर्द पहुंचा ये पूरा देश जानता है. ये श्वेत पत्र हमने डिटेल में तैयार किया है. इसका लक्ष्य फिंगर प्वाइंटिंग नहीं है. हम इन ग़लतियों को इसलिए जारी कर रहे हैं ताकि आने वाले समय में इसे ठीक किया जा सके. पहली लहर के दौरान वैज्ञानिकों ने दूसरे लहर की बात की थी, लेकिन सरकार की तैयारी उस हिसाब से नहीं रही. आज भी हम वहीं खड़े हैं. दुनिया को पता है कि तीसरी लहर आने जा रही है. हम कह रहे हैं कि सरकार को तीसरी लहर के लिए पूरी तैयारी करनी चाहिए. हमारा लक्ष्य ये है पहली और दूसरी लहर में जो कोविड मैनेजमेंट विनाशकारी रहा है, ऑक्सीजन और दवा की जिस तरह की किल्लत रही, अब तक वो आगे नहीं होना चाहिए.