परिवारवाद बर्दाश्त नहीं, BJP MPs के बच्चों को मेरी वजह से टिकट नहीं मिला : PM नरेंद्र मोदी

भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परिवारवाद पर बड़ा हमला किया है और कहा है कि परिवारवादी पार्टियां देश को खोखला कर रही.

परिवारवाद बर्दाश्त नहीं, BJP MPs के बच्चों को मेरी वजह से टिकट नहीं मिला : PM नरेंद्र मोदी

'द कश्मीर फाइल्स' जैसी फिल्में बनती रहनी चाहिए: PM मोदी

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परिवारवाद पर बड़ा हमला किया है और कहा है कि परिवारवादी पार्टियां देश को खोखला कर रही. बीजेपी की संसदीय दल बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि साल 2024 के लोकसभा चुनाव में परिवारवादी पार्टियों के कृत्यों को कश्मीर से कन्याकुमारी तक उजागर करना है. बीजेपी सांसदों के बच्चों को टिकट नहीं मिला. क्योंकि ये परिवारवाद में आता है. उन्हें मेरी वजह से टिकट नहीं मिला. पीएम मोदी ने आगे कहा कि परिवारवादी पार्टियां देश को खोखला कर रही हैं. परिवारवाद से जातिवाद बढ़ता है.

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' पर भी पीएम मोदी ने बात की और कहा कि 'द कश्मीर फाइल्स' जैसी फिल्में बनती रहनी चाहिए. ऐसी फिल्मों से सच सामने आता है. एक लंबे समय तक जिस सच को छुपाने की कोशिश की उसे सामने लाया जा रहा है. जो लोग सच छुपाने की कोशिश करते थे वो आज विरोध कर रहे हैं.

पीएम मोदी ने जामनगर के राजा जिक्र किया और कहा कि द्वितीय विश्वयुद्ध के समय जामनगर के राजा ने पोलैंड के लोगों को शरण दी थी. उसी का परिणाम है कि आज पोलैंड ने यूक्रेन से आए हमारे छात्रों की मदद की.

बता दें कि दिल्ली में बीजेपी की ये संसदीय दल की बैठक अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में हो रही है. इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा सहित पार्टी के कई बड़े नेता शामिल हैं.

VIDEO: "हिजाब अनिवार्य प्रथा नहीं": कर्नाटक हाइकोर्ट ने मुस्लिम लड़कियों की याचिका खारिज की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com