विज्ञापन
This Article is From Feb 19, 2022

'मुलायम सिंह यादव का 'आशीर्वाद' उनकी बहू की पार्टी के साथ है'- अपर्णा यादव पर बोले BJP नेता

मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा बिष्ट यादव समाजवादी पार्टी छोड़कर हाल ही में भाजपा में शामिल हुई हैं.

'मुलायम सिंह यादव का 'आशीर्वाद' उनकी बहू की पार्टी के साथ है'- अपर्णा यादव पर बोले BJP नेता
मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने हाल ही में बीजेपी ज्वाइन किया है
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज है. इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला (Prem Shukla) ने शुक्रवार को दावा किया कि मुलायम सिंह यादव दिल से समाजवादी पार्टी के साथ नहीं हैं. उन्होंने कहा कि उनका आशीर्वाद उनकी बहू की पार्टी के साथ है. गौरतलब है कि मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने हाल ही में बीजेपी ज्वाइन किया है. 

भाजपा मुख्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए शुक्ला ने कहा कि जब समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव ने मैनपुरी जिले की करहल सीट से चुनाव लड़ने का फैसला किया था, तो उन्होंने कहा था कि वह वहां प्रचार करने नहीं जाएंगे. लेकिन आज उनकी (सपा) स्थिति ऐसी है कि अखिलेश को चुनाव प्रचार के लिए मुलायम सिंह यादव को अपने साथ वहां ले जाना पड़ा.

UP Polls: सुरक्षा कारणों से बदहाल हाथरस का घुंघरु उद्योग, क्षेत्र में समस्‍याओं का अंबार

भाजपा नेता ने यह भी आरोप लगाया कि मुलायम सिंह यादव, जिनके साथ अखिलेश ने अच्छा व्यवहार नहीं किया है. वह "दिल से उनके साथ नहीं हैं और उनका आशीर्वाद उनकी बहू (अपर्णा यादव) की पार्टी के साथ है". 

मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा बिष्ट यादव समाजवादी पार्टी छोड़कर हाल ही में भाजपा में शामिल हुई हैं. पिछले चुनाव में वह लखनऊ कैंट विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार थीं, लेकिन भाजपा की रीता बहुगुणा जोशी से हार गई थीं. 

ये भी देखें-लखनऊ सेंट्रल: सपा से 250 बार जेल जा चुके शख्‍स हैं उम्‍मीदवार, जानिए और कौन है मैदान में

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com