विज्ञापन
This Article is From Mar 09, 2012

शेहला हत्याकांड : भाजपा विधायक का होगा पॉलीग्राफिक टेस्ट

इंदौर: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हुए सामाजिक कार्यकर्ता शेहला मसूद हत्याकांड में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक ध्रुव नारायण सिंह पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) का शिकंजा और कसने लगा है।

विशेष न्यायालय ने सीबीआई को विधायक का पॉलीग्राफिक टेस्ट कराने की अनुमति दे दी है। वहीं, चौथे आरोपी इरफान को 16 मार्च तक के लिए सीबीआई की हिरासत में भेज दिया है।

इस हत्याकांड में भोपाल से अब तक तीन आरोपी इंटीरियर डिजाइनर जाहिदा परवेज, उसकी दोस्त सबा फारूकी और साकिब अली उर्फ डेंजर की गिरफ्तारी हो चुकी है। तीनों इस समय सीबीआई की हिरासत में हैं।

जाहिदा व शेहला से कथित सम्बंध होने को लेकर विधायक सिंह शुरू से ही संदेह के घेरे में है।

सीबीआई विधायक सिंह से दो बार पूछताछ कर चुकी है और उनके घर की तलाशी भी ली है। सीबीआई ने शनिवार को विशेष न्यायाधीश शुभ्रा सिंह की अदालत में पॉलीग्राफिक टेस्ट के लिए आवेदन दिया, जिसे न्यायाधीश ने स्वीकार कर लिया है।

बता दें कि जहिदा ने पिछले दिनों न्यायालय के बाहर संवाददाताओं से कहा था कि उसने सीबीआई को सब कुछ बता दिया है। उसे लगता है कि सारे लोग बच गए हैं और उसे फंसा दिया गया है। उसने कहा कि 'डी' से उसके भावनात्मक रिश्ते रहे हैं, मगर डी कौन है इसका उसने खुलासा नहीं किया।

इस मामले में कानपुर में गिरफ्तार किए गए भाड़े के शूटर इरफान को विशेष न्यायालय में पेश किया गया। न्यायाधीश ने इरफान को 16 मार्च तक के लिए सीबीआई की हिरासत में भेज दिया है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
शेहला हत्याकांड : भाजपा विधायक का होगा पॉलीग्राफिक टेस्ट
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com