"बीजेपी सभी जगहों पर मंदिर बनाएगी, जहां...": अखिलेश यादव पर BJP विधायक की टिप्पणी

भाजपा विधायक संगीत सोम ने एक विवादास्पद बयान में दावा किया है कि उनकी पार्टी "भारत में उन सभी जगहों पर मंदिर बनाएगी जहां मस्जिद बनाने के लिए मंदिरों को तोड़ा गया है".

भाजपा विधायक संगीत सोम ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भाजपा (BJP) विधायक संगीत सोम (Sangeet Som) ने एक विवादास्पद बयान में दावा किया है कि उनकी पार्टी "भारत में उन सभी जगहों पर मंदिर बनाएगी जहां मस्जिद बनाने के लिए मंदिरों को तोड़ा गया है". संगीत सोम पश्चिमी यूपी की सरधना (Sardhana) सीट से विधायक हैं और विवादास्पद बयान देने के लिए जाने जाते हैं. योगी सरकार के साढ़े चार साल पूरा होने पर सरधना में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान संगीत सोम ने समाजवादी पार्टी प्रमुख और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर हमला करते हुए यह टिप्पणी की.

अखिलेश यादव को "मौसमी हिंदू" बताते हुए सोम ने कहा कि अगर सपा प्रमुख में हिम्मत है तो यह कहकर दिखाएं की "मथुरा में एक मंदिर को ध्वस्त करके एक मस्जिद बनाई गई थी".

मथुरा की मस्जिद और वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद की पहचान संघ परिवार ने उन वर्षों में की थी जो बाबरी मस्जिद विध्वंस से पहले के वर्षों में अन्य फ्लैशपॉइंट के रूप में पहचाने गए थे.

सोम ने यह भी दावा किया कि मुसलमानों सहित भारत में हर कोई हिंदू है. उन्होंने कहा, "अखिलेश यादव एक मौसमी हिंदू है. यह काम नहीं करेगा, भारत में हर कोई हिंदू है, मुसलमान हिंदू है, एक हिंदू हिंदू है और हिंदुस्तान हिंदुओं का है."


सोम ने आगे कहा, "अखिलेश यादव जैसे लोग कह रहे हैं कि वे विश्वकर्मा मंदिर बनाएंगे, ये वे लोग हैं जिन्होंने राम भक्तों पर गोलियां चलाईं, जिन्होंने बनारस में साधुओं पर लाठीचार्ज करने का आदेश दिया? ये लोग अब हाथ जोड़कर माफी मांग रहे हैं. लोग माफ नहीं करेंगे.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह भी पढ़ेंः