'BJP अब जनता की पार्टी नहीं रही...' : गोवा विधानसभा चुनाव से पहले MLA माइकल लोबो ने दिया इस्तीफा

लोबो ने संवाददाताओं से कहा, “मैंने दोनों पद से इस्तीफा दे दिया है. मैं देखूंगा कि आगे मुझे क्या कदम उठाने हैं. मैंने बीजेपी से भी इस्तीफा दे दिया है.”

'BJP अब जनता की पार्टी नहीं रही...' : गोवा विधानसभा चुनाव से पहले MLA माइकल लोबो ने दिया इस्तीफा

केलनगुटे विधानसभा क्षेत्र से हैं विधायक

पणजी:

गोवा के मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक माइकल लोबो ने अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने प्रमोद सावंत नीत मंत्रिमंडल के साथ ही विधानसभा के सदस्य के पद से भी सोमवार को इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने ऐसे वक्त में बीजेपी को छोड़ा है जब अगले महीने राज्य में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. अब तक, केलनगुटे विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे लोबो ने मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) एवं गोवा विधानसभा के अध्यक्ष को अपना त्यागपत्र सौंपा है.

राज्य अपशिष्ट प्रबंधन विभाग का प्रभार संभाल रहे लोबो ने संवाददाताओं से कहा, “मैंने दोनों पद से इस्तीफा दे दिया है. मैं देखूंगा कि आगे मुझे क्या कदम उठाने हैं. मैंने बीजेपी से भी इस्तीफा दे दिया है.”

ये भी पढ़ें-  चुनावी राज्यों के 41 फीसदी लोग राजनीतिक रैलियों पर पाबंदी लगाने के पक्ष में : सर्वेक्षण

कांग्रेस में शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर लोबो ने कहा कि उनकी अन्य राजनीतिक दलों से बातचीत चल रही है. उन्होंने दावा किया कि लोग तटीय राज्य में बीजेपी के शासन से नाखुश हैं. उन्होंने कहा, “मतदाताओं ने मुझे बताया कि बीजेपी अब आम लोगों की पार्टी नहीं रही.” उन्होंने ये भी दावा किया कि जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं के मन में पार्टी द्वारा नजरअंदाज किए जाने की भावना है.

14 फरवरी को होने हैं चुनाव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भारत के निर्वाचन आयोग ने शनिवार को ही गोवा विधानसभा चुनाव (Goa Assembly Elections 2022) की तारीख का ऐलान किया है और सभी 40 सीटों पर 14 फरवरी को मतदान होने हैं. इस बार बीजेपी, कांग्रेस, गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी), महाराष्ट्रवादी गोमंतक पार्टी (एमजीपी), आम आदमी पार्टी (आप), तृणमूल कांग्रेस पार्टी (टीएमसी) और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) जैसे दलों के बीच टक्कर है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)