बीजेपी विधायक ने शराबबंदी कानून को बताया सरकार का फेलियर, छोटे बच्चों ने शराब की डिलीवरी को कैरियर बना लिया 

बिहार (Bihar) में लागू शराबंदी कानून को लेकर अब सरकार अपने ही लोगों से घिरती नजर आ रही है. अब बेगूसराय (Begusarai) के विधायक कुंदन कुमार सिंह ने भी शराबबंदी कानून को फेलियर बताते हुए समीक्षा करने की बात कही है.

बीजेपी विधायक ने शराबबंदी कानून को बताया सरकार का फेलियर, छोटे बच्चों ने शराब की डिलीवरी को कैरियर बना लिया 

भाजपा और जदयू की सरकार शराबबंदी कानून को लेकर अब अपने ही लोगों से घिरती चली जा रही है

पटना:

बिहार (Bihar) में लागू शराबंदी कानून को लेकर अब सरकार अपने ही लोगों से घिरती नजर आ रही है. अब बेगूसराय (Begusarai) के विधायक कुंदन कुमार सिंह ने भी शराबबंदी कानून को फेलियर बताते हुए समीक्षा करने की बात कही है. विधायक कुंदन कुमार सिंह ने कहा कि आज शराबबंदी कानून आने के बाद छोटे-छोटे बच्चों ने शराब की होम डिलीवरी को अपना करियर बना लिया है और कहीं ना कहीं यह लोगों की एक पीढ़ी को बर्बाद करने का काम कर रही है. विधायक (MLA) कुंदन कुमार सिंह ने कहा कि शराबबंदी कानून आने के बाद लोगों को अवैध धन उगाही का मौका मिला और आज वही लोग पंचायत चुनाव के माध्यम से अवैध कमाई की बदौलत जीत कर समाज की बागडोर संभालने की तैयारी कर रहे हैं. जब शराब कारोबार से जुड़े लोग पंचायत के प्रतिनिधि होंगे तब इस समाज का क्या होगा यह सोचने की बात है.

PM ने जैसे कृषि कानून वापस लिए, नीतीश भी शराबबंदी कानून वापस लें : BJP विधायक

वहीं विधायक कुंदन कुमार सिंह ने कहा कि आज स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे शराब कारोबार के बीच अपना करियर खोज रहे हैं, शाम ढलते ही शराब की होम डिलीवरी में लिप्त हो जाते हैं . इतना ही नहीं शराबबंदी की वजह से आज बिहार में ड्रग्स या अन्य नशे के साजो सामान की ओर लोगों का झुकाव हुआ है.

उन्होंने कहा, 'शराबबंदी की वजह से एक तरफ जहां सरकारी राजस्व की क्षति हुई तो समाज में कई कुरीतियां भी उत्पन्न हुईं और लोग अपराध के दलदल में फंसते चले गए. कुल मिलाकर इस स्थिति को देखते हुए शराबबंदी कानून में समीक्षा की जरूरत है.'


देखा जाए तो बिहार में भाजपा और जदयू (JDU) की सरकार शराबबंदी कानून को लेकर अब अपने ही लोगों से घिरती चली जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बिहार : BJP विधायक की शराबबंदी कानून वापस लेने की अपील, कहा- ज़िद न करें नीतीश