BJP सांसद सुशील मोदी ने राज्यसभा में की महाराष्ट्र के गृहमंत्री की बर्खास्तगी की मांग, कांग्रेस सांसद ने बताया 'बेतुका'

सुशील मोदी ने कहा कि 100 करोड़ की उगाही के आरोपी को शरद पवार और उद्धव ठाकरे बचा रहे हैं. उन्हें डर है कि अनिल देशमुख बर्खास्तगी के बाद उद्धव ठाकरे के खिलाफ कहीं कुछ उगल ना दें.

BJP सांसद सुशील मोदी ने राज्यसभा में की महाराष्ट्र के गृहमंत्री की बर्खास्तगी की मांग, कांग्रेस सांसद ने बताया 'बेतुका'

राज्यसभा में भाजपा सांसद सुशील मोदी.

नई दिल्ली:

राज्यसभा में भाजपा सांसद सुशील मोदी ने सदन में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख की बर्खास्तगी की मांग की है. इस पर उन्होंने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा कि 100 करोड़ की उगाही के आरोपी को शरद पवार और उद्धव ठाकरे बचा रहे हैं. उन्हें डर है कि कहीं अनिल देशमुख बर्खास्तगी के बाद उद्धव ठाकरे के खिलाफ कहीं कुछ उगल ना दें. अब ट्रांसफर और पोस्टिंग में भी पैसे के लेनदेन का आरोप लग रहा है.

साथ ही उन्होंने कहा कि परमवीर सिंह सुप्रीम कोर्ट गए हैं. एक और आईपीएस अधिकारी संजय पांडे ने भी हाई कोर्ट में रिट पिटिशन दाखिल किया है. सीबीआई जांच को लेकर कठिनाई यह है कि तब तक सीबीआई जांच नहीं हो सकती जब तक राज्य सरकार तैयार ना हो.

'संसद में धमकाया, एसिड अटैक की भी मिली चेतावनी' : महिला सांसद ने शिवसेना MP पर लगाया आरोप

इस पर कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह ने राज्यसभा में अनिल देशमुख की बर्खास्तगी की बीजेपी की मांग को 'बेतुका' बताया. उन्होंने कहा कि राज्यसभा कोई बिहार की विधानसभा नहीं है. राज्यसभा नियम और कानून के हिसाब से चलती है. राज्यों का सवाल राज्यसभा में नहीं उठाया जा सकते. देवेंद्र फडणवीस को समझना चाहिए कि भारत सरकार उन्हीं की है, वह जो जांच कराना चाहते हैं कराएं. लेकिन इस मामले में राजनीति नहीं होनी चाहिए. अगर जांच में सचमुच कोई दोषी पाया जाएगा तो उसका इस्तीफा होना चाहिए.


Video :महाराष्ट्र में लेटर बम से सियासी भूचाल, बीजेपी ने मांगा गृहमंत्री का इस्तीफा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com