अमित शाह समेत कई नेताओं ने सर्जिकल स्ट्राइक के लिए पीएम और भारतीय सेना को बधाई दी

अमित शाह समेत कई नेताओं ने सर्जिकल स्ट्राइक के लिए पीएम और भारतीय सेना को बधाई दी

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारत और पाकिस्तान के बीच मौजूद नियंत्रण रेखा पर बुधवार आधी रात को भारतीय सेना के 'सर्जिकल हमले' में आतंकवादियों को भारी नुकसान पहुंचा है और अनेक आतंकवादी मारे गए हैं. इस पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व सेना को बधाई दी. 
 


शाह ने ट्वीट किया - मैं मोदी तथा भारतीय सेना को पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकवादियों के ठिकानों पर सर्जिकल स्ट्राइक के लिए बधाई देता हूं. शाह ने कहा कि भारतीय सेना ने आतंकवादियों को भीषण नुकसान पहुंचाया है. सेना की यह कार्रवाई उसके पराक्रम और राष्ट्र की सुरक्षा के प्रति उसकी प्रतिबद्धता की पुष्टि करती है.
 
उन्होंने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में ऐसा पहली बार हो रहा है कि भारत सुरक्षित महसूस कर रहा है. शाह ने कहा - निर्दोष भारतीयों पर हमला करने वालों को मुंहतोड़ जवाब देने और आतंकवाद के खिलाफ कोई रियायत न सुनिश्चित करने के लिए मैं एक बार फिर भारतीय सेना को सलाम करता हूं.
 
कांग्रेस के नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि कांग्रेस भारतीय सेना की ओर से पीओके में आतंकवादियों के ठिकानों पर किए गए हमले का पूरे दिल से समर्थन करती है. सेना की इस बहादुरी पर सलाम.
 
पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा, पीओके में सफलतापूर्वक सर्जिकल स्ट्राइक के लिए भारतीय सेना को बधाई. मोदी सरकार आतंक के खिलाफ लड़ाई के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है.
 
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है कि भारत माता की जय, पूरा देश भारतीय सेना के साथ है.
  बीजेपी नेता परेश रावल ने ट्वीट किया है कि भारतीय सेना को सलाम, जय हो.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com