सिरिंज से लैस बाइक सवार ने आंध्र प्रदेश में 13 महिलाओं पर हमला किया

सिरिंज से लैस बाइक सवार ने आंध्र प्रदेश में 13 महिलाओं पर हमला किया

हैदराबाद पुलिस ने सोमवार को यह स्कैच जारी किया

हैदराबाद:

आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले में एक बाइक सवार महिलाओं को खींचकर उन्हें इंजेक्शन चुभो देता है और फरार हो जाता है। पुलिस ने कहा है कि पिछले कुछ दिनों में 13 महिलाओं पर इस तरह के हमले हो चुके हैं।

रविवार को इस बाइकर ने दो-वर्षीय एक बच्ची को निशाना बनाया, जो गांव में अपने मां-बाप के साथ थी। पुलिस का कहना है कि संभव है कि बच्ची की मां उसके निशाने पर रही होगी। 13 स्कूली लड़कियां और महिलाएं उसका शिकार बन चुकी हैं। 25 अगस्त के दिन ही छह महिलाओं पर हमला किया गया था।

जिला पुलिस अधीक्षक भाष्कर भुवन ने कहा कि एक या दो सूई भी बरामद हुई है, जिन्हें मेडिकल और फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। कोई जहर, ड्रग्स, बैक्टीरिया अथवा वायरस अभी तक नहीं मिला है। महिलाओं को घबराने की जरूरत नहीं है।

पुलिस ने इस आदमी का पता लगाने के लिए 40 टीमें बनाई हैं। प्रत्यक्षदर्शियों और पीड़ितों द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर उसका स्केच भी तैयार किया गया है। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए एक लाख रुपये के पुरस्कार की भी घोषणा की है। आरोप की खोजबीन के लिए शहर के सीसीटीवी फुटेज बी खंगाली जा रही हैं। कहा जा रहा है कि शुरुआत में आरोपी बिना मास्क के ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहा था, बाद में उसने रुमाल से चेहरा ढकना शुरू कर दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

- साथ में एजेंसी इनपुट