Bihar :'जब हम हैं, लालू जी हैं तो सब कुछ ठीक हो जाएगा', राजद में चल रही तकरार पर बोले तेजस्वी यादव

जातीय जनगणना पर तेजस्वी ने कहा कि विधानसभा में जो प्रस्ताव हमने रखा था, वह जब दो बार पारित हो चुकी है तो इसे अमलीजामा पहनाया जाना चाहिए. तेजस्वी ने कहा, "इसके लिए हमने मुख्यमंत्री जी से रिक्वेस्ट भी किया था.  हमने सीएम से रिक्वेस्ट किया था कि प्रधानमंत्री जी से भी मिलना हो तो चला जाए लेकिन कई दिन हो गए.

Bihar :'जब हम हैं, लालू जी हैं तो सब कुछ ठीक हो जाएगा', राजद में चल रही तकरार पर बोले तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने कहा है कि उनकी पार्टी में चल रहा गतिरोध जल्द ही ठीक हो जाएगा.

पटना:

बिहार (Bihar) के नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा है कि उनकी पार्टी में चल रहा गतिरोध जल्द ही ठीक हो जाएगा. जब उनसे पूछा गया कि उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव नाराज हैं तो उन्होंने कहा, "हम लोग हैं तो आप लोग क्यों चिंता कर रहे हैं? हम लोग हैं, राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं तो सब कुछ ठीक हो जाएगा." तेजस्वी ने कहा, "जल्द ही सब कुछ ठीक हो जाएगा तो खत्म हो गई बात."

एक दिन पहले ही बिहार राजद के अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने तेज प्रताप के करीबी आकाश यादव को बिहार छात्र राजद के अध्यक्ष पद से हटा दिया है और उनकी जगह गगन कुमार को अध्यक्ष बनाया है. तेज प्रताप ने इसकी निंदा की है. तेज प्रताप पहले भी जगदानंद सिंह को हिटलर कह चुके हैं, जिससे वो नाराज चल रहे थे.

Bihar : लालू यादव के बेटों में ही ठनी? तेज प्रताप के करीबी की छात्र राजद अध्यक्ष पद से छुट्टी

तेजस्वी ने कहा कि बाढ़ से जनता परेशान है. हम लोग लगातार उनकी मदद कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बख्तियापुर में पार्टी के लोगों द्वारा बाढ़ प्रभावित 5000 लोगों को खाना खिलाया जा रहा है. राजद नेता ने का कि उसका निरीक्षण करते हुए हम नवादा जाएंगे.

जातीय जनगणना पर तेजस्वी ने कहा कि विधानसभा में जो प्रस्ताव हमने रखा था, वह जब दो बार पारित हो चुकी है तो इसे अमलीजामा पहनाया जाना चाहिए. तेजस्वी ने कहा, "इसके लिए हमने मुख्यमंत्री जी से रिक्वेस्ट भी किया था.  हमने सीएम से रिक्वेस्ट किया था कि प्रधानमंत्री जी से भी मिलना हो तो चला जाए लेकिन कई दिन हो गए. बहुत विलंब हो रहा है. जल्द से जल्द समय मिलना चाहिए था." उन्होंने बताया कि अब प्रधानमंत्री जी के द्वारा सोमवार यानी 23 अगस्त को 11:00 बजे मिलने का समय दिया गया है. लिहाजा,  उनसे मिलने एक डेलिगेशन जाएगा.



वीडियो- लालू यादव के बेटों में ही ठनी, RJD के छात्र विंग के अध्यक्ष को लेकर आमने सामने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com