बिहार में 'बुलडोजर मॉडल' की जरूरत, डिप्टी सीएम ने ताबड़तोड़ अपराधों पर कही ये बात

Bihar के डिप्टी सीएम ने कहा, कानून व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए योगी मॉडल (बुलडोजर) की जरूरत बताई. बिहार आपराधिक घटनाओं को रोकने में सक्षम है.

बिहार में 'बुलडोजर मॉडल' की जरूरत, डिप्टी सीएम ने ताबड़तोड़ अपराधों पर कही ये बात

Bihar Crime : बिहार में बेलगाम अपराधों से नीतीश कुमार सरकार की बढ़ी चिंता

छपरा:

बिहार में ताबड़तोड़ अपराधों के बीच सरकार की चिंता बढ़ती नजर आ रही है. कानून-व्यवस्था को लेकर उठते सवालों के बीच डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने सख्त कदम उठाने के संकेत दिए हैं. उन्होंने बिहार में यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ की तरह 'बुलडोजर मॉडल' अपनाने की जरूरत बताई है. बिहार के उप मुख्यमंत्री और भाजपा नेता तारकिशोर प्रसाद ने अब बिहार में भी योगी मॉडल लागू करने की मानव की . तारकिशोर प्रसाद शुक्रवार शाम छपरा पहुंचकर NDA समर्थित भाजपा उम्मीदवार के पक्ष मे एक बैठक की.बैठक के बाद विगत 28 मार्च को शहर के एक ज्वेलर्स के यहां दिनदहाड़े करोड़ो की लूट की घटना होने के बाद आज शाम दूकान पर जाकर दुकानदार से मुलाकात की.

उन्होंने मुलाकात के दौरान दुकानदार को इस घटना के जल्द खुलासा होने का आश्वासन दिया.इस घटना पर दुःख जताते हुए कहा कि कोई भी आपराधिक घटना हमारे लिए चुनौती है.पुलिस जल्द इसका उद्भेदन कर लेगी. उप मुख्यमंत्री ने राबड़ी देवी लगातार गिर रही कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए योगी को ही बिहार का मुख्यमंत्री बनाने की मांग पर कहा कि वो पूर्व मुख्यमंत्री है,मेरे लिए मां स्वरूपा आदरणीय है, उनकी बात पर मैं प्रतिक्रिया नही दे सकता हूं.लेकिन योगी यूपी में बेहतर शासन दे रहे है और बिहार में हमसब नीतीश कुमार के नेतृत्व में बेहतर काम कर रहे है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने कानून व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए योगी मॉडल (बुलडोजर) की जरूरत बताई साथ ही यह भी कहा कि बिहार आपराधिक घटनाओं को रोकने में सक्षम है.नीतीश की केंद्रीय भूमिका पर उन्होंने कहा कि वो चाहते है कि नीतीश हमारे मुख्यमंत्री बने रहे और नेतृत्व करते रहे.