'झूठ बोले, मतदाता काटे!' उप चुनाव में तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर बोला हमला, देखें VIDEO

तेजस्वी ने सभास्थल के बगल के एक स्कूल की सच्चाई बताते हुए कहा कि नीतीश जी दावा करते हैं कि स्कूल को 12वीं तक कर दिया गया है लेकिन असलियत में यहां 11वीं और 12वीं की पढ़ाई नहीं होती. उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से पूछा कि क्या इस स्कूल में 10वीं के बाद 11वीं, 12वीं की कभी कोई पढ़ाई हुई या क्लास लगा तो लोगों ने कहा नहीं.

'झूठ बोले, मतदाता काटे!' उप चुनाव में तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर बोला हमला, देखें VIDEO

पटना:

बिहार विधान सभा (Bihar Assembly) की दो सीटों (तारापुर और कुशेश्वरस्थान) के लिए 30 अक्टूबर को उप चुनाव होने हैं. इससे पहले सभी दल अपने-अपने उम्मीदवार की जीत के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं.  राजद नेता तेजस्वी यादव (RJD Leader Tejashwi Yadav) इसी सिलसिले में मंगलवार को कुशेश्वरस्थान में थे. वहां उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला और कहा कि वो विकास के नाम पर झूठ बोलते हैं. 

तेजस्वी ने सभास्थल के बगल के एक स्कूल की सच्चाई बताते हुए कहा कि नीतीश जी दावा करते हैं कि स्कूल को 12वीं तक कर दिया गया है लेकिन असलियत में यहां 11वीं और 12वीं की पढ़ाई नहीं होती. उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से पूछा कि क्या इस स्कूल में 10वीं के बाद 11वीं, 12वीं की कभी कोई पढ़ाई हुई या क्लास लगा तो लोगों ने कहा नहीं. सभा में मौजूद लोगों ने इससे भी आगे कहा कि स्कूल में पानी भरा हुआ है.

लालू यादव के ‘विसर्जन' वाले बयान पर नीतीश कुमार ने कहा, मुझे गोली मरवा दें, अच्छा यही होगा

बाद में उसी सभा की एक वीडियो ट्वीट करते हुए तेजस्वी ने लिखा, "झूठ बोले, मतदाता काटे! नीतीश जी ने कुशेश्वरस्थान में सफेद झूठ बोला.. वो कह रहे थे उन्होंने यहाँ प्लस-टू स्कूल पास किया था. उसकी भी पोल खुली. सभा स्थल के बगल का स्कूल विगत कई वर्षों से कागजों में प्लस-टू है लेकिन हक़ीकत में आज तक उसमें एक बार भी 10वीं के बाद कक्षा नहीं लगी."


तेजस्वी यादव ने कुशेश्वरस्थान की एक खराब सड़क का वीडियो ट्वीट करते हुए भी नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंने लिखा, "दर्शन कीजिए 16 वर्षों के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कागजी विकास का….भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह नीतीश कुमार इन सब  पर कुछ नहीं बोलते क्योंकि बोलेंगे तो पोल खुलेगी."


'19 लाख रोजगार कहां गया?' : रैली में 'मुर्दाबाद' के नारे लगाते हुए युवाओं ने CM नीतीश कुमार से पूछा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि मंगलवार को ही बिहार के तारापुर विधानसभा क्षेत्र के टेटिया बम्बर प्रखण्ड में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की रैली में युवाओं ने उनका विरोध किया. युवाओं ने इस दौरान 'नीतीश कुमार मुर्दाबाद' के नारे भी लगाए. युवाओं ने '19 लाख रोजगार कहां गया?' और 'युवाओं को रोजगार दो नहीं तो गद्दी छोड़ो'  जैसे बेरोजगारी से जुड़ी अन्य समस्याएं लिखे पोस्टर लेकर नारेबाजी कर रहे थे.