यह ख़बर 19 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

भोपाल : ढाई साल की बच्ची से रेप की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

खास बातें

  • पुलिस ने अपने घर के सामने खेल रही ढाई साल की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार का प्रयास करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
भोपाल:

पुलिस ने शहर के बागमुगालिया इलाके में अपने घर के सामने खेल रही ढाई साल की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार का प्रयास करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस उप महानिरीक्षक डी श्रीनिवास वर्मा ने शनिवार रात संवाददाताओं को बताया कि आरोपी का नाम मोहन उर्फ गेंदालाल है। बागमुगालिया एक्सटेंशन के निकट स्थित रुचि लाइफ स्केप कॉलोनी के सीसीटीवी कैमरा फुटेज में साइकिल पर बच्ची के साथ एक सफेद शर्ट पहने एवं सफेद टोपी लगाए एक व्यक्ति गेट से अंदर जाता हुआ दिख रहा था। उसकी पहचान मोहन उर्फ गेंदालाल के रूप में हुई थी। पूछताछ में उसने बालिका का अपहरण कर बलात्कार का प्रयास करने की बात मंजूर की है।

उन्होंने बताया कि गत गुरुवार शाम यह बच्ची अपने घर के सामने खेलते-खेलते अचानक गायब हो गई थी। परिवार ने देर शाम तक उसके नहीं मिलने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई थी। शुक्रवार रात बालिका के बागमुगालिया एक्सटेंशन स्थित मकान से तीन-चार किलोमीटर दूर मिसरोद स्थित रुचि लाइफ स्केप कॉलोनी कैंपस के चौकीदार ने सूचना दी कि एक बच्ची वहां खड़ी रो रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस मौके पर पहुंची। बच्ची के शरीर पर खरोंच के निशान थे और उसे जेपी अस्पताल लाया गया, जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने बताया कि बच्ची से बलात्कार का प्रयास किया गया था। इलाज के बाद बच्ची को परिवार को सौंप दिया गया है। मामले की विवेचना के दौरान रुचि लाइफ स्केप कॉलोनी के सीसीटीवी कैमरा फुटेज के आधार पर पुलिस ने मोहन उर्फ गेंदालाल की पहचान की तथा उसे धर-दबोचा। उसके खिलाफ विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।