विज्ञापन
This Article is From Jun 26, 2017

बल्लभगढ़ में नहीं मनाई गई ईद, लोगों ने हाथों में काली पट्टी बांधकर अदा की नमाज

यह पूरा हंगामा ट्रेन में सीट को लेकर हुआ. कुछ बदमाशों ने इन लड़कों को सीट से हटाने की कोशिश की. जब ये सीट से नहीं हटे तो इन पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर उन लोगों ने इनकी जमकर पिटाई कर दी.

बल्लभगढ़ में नहीं मनाई गई ईद, लोगों ने हाथों में काली पट्टी बांधकर अदा की नमाज
बल्लभगढ़ में लोगों ने नहीं मनाई ईद
बल्लभगढ़: हरियाणा के बल्लभगढ़ स्टेशन पर पिछले हफ्ते गुरुवार को एक चौंकाने वाला हादसा हुआ. यहां मुस्लिम समुदाय के चार लड़कों को इतना पीटा गया कि एक की मौत हो गई और तीन घायल हो गए. मरनेवाले लड़के का नाम जुनैद है. यह पूरा हंगामा ट्रेन में सीट को लेकर हुआ. कुछ बदमाशों ने इन लड़कों को सीट से हटाने की कोशिश की. जब ये सीट से नहीं हटे तो इन पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर उन लोगों ने इनकी जमकर पिटाई कर दी. अब इस घटना से नाराज़ इन लड़कों के गांव खंदावली और उसके आसपास के गांव के लोग आज ईद नहीं मना रहे हैं. यहां के लोगों ने सुबह सिर्फ़ ईद-उल-फितर की नमाज अदा की. उस दौरान इन सभी लोगों ने अपने हाथ पर काली पट्टी बांध रखी थी.

जानें क्या है मामला
मामले में गिरफ्तार आरोपी का कहना है कि उसके दोस्‍तों ने उससे कहा था कि उनलोगों को मारो क्‍योंकि वो लोग बीफ खाते हैं. जब पत्रकारों ने आरोपी से पूछा कि उसे क्यों मारा, क्या कोई बीफ की बात हुई थी? इसपर आरोपी ने कहा, 'मैं शराब के नशे में था. मुझे फोन कर बुलाया गया था. मैंने बीफ की बात नहीं की, मेरे दोस्त कह रहे थे कि ये गाय खाते हैं, इन्हें मारो.' ये आरोपी उसी भीड़ का हिस्सा है जिसने गुरुवार को एक लोकल ट्रेन में पीट-पीटकर जुनैद नाम के शख्स की हत्या कर दी जबकि जुनैद के तीन भाई घायल हैं. आरोपी खुद मान रहा है कि झगड़ा दिल्ली से ही सीट को लेकर शुरू हुआ और बल्लभगढ़ पहुंचने के बाद ट्रेन में साम्प्रदायिक टिप्पणी तक पहुंच गया. उग्र भीड़ ने ट्रेन में 4 मुस्लिम लड़कों की जमकर पिटाई की और चाकू मारे.  एम्स में भर्ती जुनैद का भाई शाकिर उस भयावह घटना को याद कर सिहर उठता है. उसके मुताबिक भीड़ में मौजूद लोग कह रहे थे, "तुम पाकिस्तानी हो, बीफ खाते हो, कठमुल्ले हो, जाओ पाकिस्तान यहां क्या कर रहे हो."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
"तिरुपति के प्रसादम में जानवर की चर्बी..." : चंद्रबाबू नायडू ने लगाया आरोप, YSRCP ने किया पलटवार
बल्लभगढ़ में नहीं मनाई गई ईद, लोगों ने हाथों में काली पट्टी बांधकर अदा की नमाज
नीरज चोपड़ा महज 1 सेमी से चैंपियन बनने से चूके, एंडरसन पीटर्स को पहला स्थान
Next Article
नीरज चोपड़ा महज 1 सेमी से चैंपियन बनने से चूके, एंडरसन पीटर्स को पहला स्थान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com