श्रीनगर में बीएसएफ की टुकड़ी पर आतंकी हमला, दो जवान शहीद

श्रीनगर शहर के बाहरी इलाके में मोटरसाइकिल पर सवार कुछ आतंकवादियों ने बीएसएफ के गश्ती दल पर अचानक से हमला बोल दिया. इस हमले में दो जवान शहीद हो गए.

श्रीनगर में बीएसएफ की टुकड़ी पर आतंकी हमला, दो जवान शहीद

श्रीनगर में आतंकी हमले में बीएसएफ के दो जवान शहीद हो गए (प्रतीकात्‍मक फोटो)

नई दिल्ली:

कश्मीर के श्रीनगर के सौरा इलाके के पनदाज़ चौक के पास सीमा सुरक्षा बल (BSF) के जवानों पर मोटरसाइकिल सवार आतंकियों ने अचानक हमला कर दिया. हमले में दो जवान घायल हो गए, बाद में इनकी मौत हो गई. गौरतलब है कि कश्मीर में पिछले कई सालों के बाद यह पहला अवसर था कि आतंकियों ने बीएसएफ के जवानों को निशाना बनाया.

 श्रीनगर के बाहरी इलाके में मोटरसाइकिल पर सवार कुछ अज्ञात आतंकवादियों ने गांदेरबल जिले में बीएसएफ के गश्ती दल पर करीब शाम 5:10 बजे अचानक से हमला बोल दिया. इस हमले में बीएसएफ के दो जवान शहीद हो गए हैं. शहीद जवानों के नाम राना मंडल और जिया उल हक़ हैं, ये दोनोंबीसीएसफ़ के 37 बटालियन के हैं.

हमले के बाद आतंकी वहां से फरार हो गए और जाते समय शहीद हुए बीएसएफ जवानों की राइफलें भी ले गए.सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी करते हुए आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है. बीएसएफ के ये जवान श्रीनगर में कानून व्यवस्था में नाका ड्यूटी में तैनात थे और इनका काम रोड ओपनिंग का काम था इसी वजह से ये सड़क पर ड्यूटी कर रहे थे तभी उन पर हमला हो गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com