कोरोना की दूसरी लहर के दौरान जान गंवाने वाले डॉक्टर के परिवार को अरविंद केजरीवाल ने दिए 10 लाख रुपये

सरकार की ओर से जारी बयान के अनुसार, दामिया के परिवार को मुख्यमंत्री राहत कोष से सहायता राशि दी गई है. दामिया, स्वामी विवेकानंद अस्पताल में निविदा पर सीनियर रेजिडेंट के तौर पर तैनात थे.

कोरोना की दूसरी लहर के दौरान जान गंवाने वाले डॉक्टर के परिवार को अरविंद केजरीवाल ने दिए 10 लाख रुपये

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोविड ड्यूटी के दौरान अपनी जान गंवाने वाले डॉक्टर अमित सिंह दामिया की पत्नी को सहायता राशि के तौर पर सोमवार को 10 लाख रुपये का चेक सौंपा. केजरीवाल ने दिवंगत डॉक्टर के घर जाकर उनकी पत्नी मनमीत अलंग से मुलाकात की. मुख्यमंत्री ने कहा, “हमारी तरफ से सहायता की यह छोटी सी पेशकश. हम हमेशा अग्रिम मोर्चे पर काम करने वालों के साथ खड़े रहेंगे. हमें डॉ अमित सिंह की सेवा पर गर्व है. हमें उम्मीद है कि इस वित्तीय सहायता से डॉ अमित सिंह के परिवार को मदद मिलेगी. हम हमेशा परिवार के साथ खड़े रहेंगे.”


दिल्ली के चांदनी चौक का हुआ कायाकल्प, अब आधी रात तक खुली रहेंगी ‘स्ट्रीट फूड' की दुकानें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सरकार की ओर से जारी बयान के अनुसार, दामिया के परिवार को मुख्यमंत्री राहत कोष से सहायता राशि दी गई है. दामिया, स्वामी विवेकानंद अस्पताल में निविदा पर सीनियर रेजिडेंट के तौर पर तैनात थे. कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान ड्यूटी पर 13 मई को उन्हें दिल का दौरा पड़ा. हरियाणा के सरकारी अस्पताल में उपचार के दौरान उनका निधन हो गया.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)