12 राउंड फायरिंग के बाद पकड़ा गया कुख्यात हथियार सप्लायर, 14 पिस्टल, 38 कारतूस बरामद

पुलिस के मुताबिक दोनों तरफ से 12 राउंड फायरिंग हुई उसके बाद आरोपी काबू में आया. आरोपी के पास से 14 पिस्टल और 38 कारतूस बरामद हुए हैं.

12 राउंड फायरिंग के बाद पकड़ा गया कुख्यात हथियार सप्लायर, 14 पिस्टल, 38 कारतूस बरामद

आरोपी के पास से 14 पिस्टल और 38 कारतूस बरामद हुए हैं.

नई दिल्ली:

बाहरी उत्तरी दिल्ली पुलिस ने नंदू गिरोह और सिसोदिया गिरोह को हथियार सप्लाई करने वाले एक कुख्यात हथियार सप्लायर को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक दोनों तरफ से 12 राउंड फायरिंग हुई उसके बाद आरोपी काबू में आया. आरोपी के पास से 14 पिस्टल और 38 कारतूस बरामद हुए हैं. बाहरी उत्तरी दिल्ली के डीसीपी विजेंद्र यादव के मुताबिक स्पेशल स्टाफ की टीम को सूचना मिली कि कुख्यात हथियार सप्लायर शकील उर्फ शेरनी रोहिणी सेक्टर 35 में आने वाला है. जाल बिछाकर आरोपी को रोक लिया गया. उस वक्त वो एक मोटरसाइकिल पर सेक्टर 29 रोहिणी की ओर से आ रहा था.

दिल्ली में कल्याण ज्वैलर्स के शोरूम से 40 लाख रुपये के गहने चोरी, FIR दर्ज

पुलिस पार्टी को देखते ही आरोपी ने पुलिस पार्टी पर गोलियां चला दीं और 5 राउंड फायरिंग की. मौके से भागने से रोकने के लिए पुलिस पार्टी ने भी 7 राउंड फायरिंग की. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

पकड़ा गया ऑन डिमांड कार चोरी करने वाला, आरोपी की थी 'कार राजा' बनने की चाहत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरोपी के पास से 13 पिस्टल और 38 कारतूस बरामद हुए. 36 साल का आरोपी जहांगीरपुरी का रहने वाला है. वो पहले भी 17 आपराधिक मामलों में शामिल रहा है और वर्तमान में नंदू और सिसोदिया गैंग को हथियारों की सप्लाई कर रहा है.