विज्ञापन
This Article is From Nov 25, 2012

बुलंदशहर में झूठी शान के नाम पर ससुराल वालों ने युवक को गोलियों से भूना

बुलंदशहर: पिछले दो साल से अपनी जान बचाते फिर रहे प्रेमी युगल को आखिर मोहब्बत के दुश्मनों ने अपना शिकार बना लिया और प्रेमी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उसकी हत्या कर डाली। अब प्रेमिका अपने ही परिवार के लोगों पर अपने पति की हत्या का आरोप लगाकर न्याय की गुहार कर रही है।

यह वाकया है उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का, जहां गांव अड़ौली में रहने वाला अब्दुल हकीम दो साल पहले गांव की ही महविश से प्यार कर बैठा और भागकर अदालत में शादी कर ली।

महविश का प्यार उसके परिवार वालों को रास नही आया और गांव में पंचायत कर दोनों को मारने का जुलाई, 2010 में फरमान सुना डाला। अब्दुल और महविश दोनों ने हाईकोर्ट व लव कमांडो सेल दिल्ली से सुरक्षा की गुहार लगाई थी।

बुलंदशहर के पूर्व एसएसपी ने भी दोनो की सुरक्षा का पूरा भरोसा दिलाया था। प्रेमी युगल अपनी जान को खतरा जानकर दिल्ली में ही रह रहे थे। आरोप हैं कि अब दो साल बाद जब कुछ दिन पहले अब्दुल और महविश गांव आए, तो महविश के परिजनों ने साजिश रचकर अब्दुल को मौत के घाट उतार दिया।

अब्दुल की हत्या के बाद से महविश की हालत बहुत खराब है और बार−बार वह अपने पति के हत्यारों को सजा देने की बात कह रही है। अब्दुल और महविश आमिर ख़ान के मशहूर शो 'सत्यमेव जयते' में भी अपनी कहानी के साथ नजर आए थे।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली में भारी बारिश के आसार, जानिए मौसम का हाल
बुलंदशहर में झूठी शान के नाम पर ससुराल वालों ने युवक को गोलियों से भूना
बिहार की राजनीति में कब उतर रहे हैं प्रशांत किशोर, किस वोट वैंक पर गड़ाए हुए हैं अपनी नजर
Next Article
बिहार की राजनीति में कब उतर रहे हैं प्रशांत किशोर, किस वोट वैंक पर गड़ाए हुए हैं अपनी नजर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com