ड्रग्स केस : अनन्या पांडे के जवाबों से संतुष्ट नहीं NCB, पूछताछ के लिए सोमवार को फिर बुलाया

गुरुवार की तरह शुक्रवार को भी अनन्या अपने पिता चंकी पांडे के साथ आईं थीं. तकरीबन 4 घन्टे चली पूछताछ के दौरान पिता चंकी पांडे दफ़्तर में सोफे पर बैठे रहे और बेटी अनन्या से खुद जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे ने पूछताछ की.

ड्रग्स केस : अनन्या पांडे के जवाबों से संतुष्ट नहीं NCB, पूछताछ के लिए सोमवार को फिर बुलाया

गुरुवार की तरह शुक्रवार को भी अनन्या अपने पिता चंकी पांडे के साथ आईं थीं.

मुंबई:

Cruise Drug Case. बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Panday) से NCB ने लगातार दूसरे दिन पूछताछ की. क्रूज शिप ड्रग्स पार्टी केस में गिरफ्तार आर्यन खान (Aryan Khan) के साथ दो साल पुरानी व्हाट्सएप चैट में ड्रग्स के उल्लेख ने अनन्या को भी NCB की सीढ़ियां चढ़ने को मजबूर किया है. NCB अनन्या से ड्रग्स से जुड़ी बात की तह तक पहुँचने की कोशिश कर रही है. सूत्रों के मुताबिक अनन्या और आर्यन खान के बीच हुई व्हाट्सएप चैट में ड्रग्स का जिक्र किया गया था. 

NCB मामले की तह तक जाना चाहती है. इसीलिए अनन्या पांडे से लगातार दूसरी बार पूछताछ हुई. गुरुवार की तरह शुक्रवार को भी अनन्या अपने पिता चंकी पांडे के साथ आईं थीं. तकरीबन 4 घन्टे चली पूछताछ के दौरान पिता चंकी पांडे दफ़्तर में सोफे पर बैठे रहे और बेटी अनन्या से खुद जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे ने पूछताछ की. जांच अधिकारी विश्व विजय सिंह भी पूछताछ के दौरान मौजूद रहे. 

आर्यन खान क्रूज ड्रग्स केस : NCB ने एक्‍ट्रेस अनन्या पांडे का बयान दर्ज किया, कल भी बुलाये जाने की संभावना

सूत्रों के मुताबिक अनन्या ने खुद ड्रग्स लेने से इनकार किया है, लेकिन NCB अनन्या के जवाबों से संतुष्ट नहीं है, इसलिए उन्हें सोमवार को फिर से बुलाया है. इस बीच एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक और समीर वानखेड़े के बीच जारी जुबानी जंग में वानखेड़े को एमएनएस और बीजेपी का साथ मिला है.

शाहरुख के घर में रिसेप्शन से आगे नहीं गए NCB अधिकारी, SRK-गौरी से नहीं हुआ सामना : सूत्र

उधर नवाब मलिक ने फिर से धमकी मिलने की बात कही है. जानकारी के मुताबिक नवाब मलिक के दफ्तर में सुबह साढ़े सात बजे एक फोन आया. फोन करने वाले ने बताया कि वो राजस्थान से बोल रहा है. वानखेडे के खिलाफ बोलना बंद करो नहीं तो ठीक नहीं होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई ड्रग्स केस की बॉलीवुड पर आंच, अनन्या पांडे से लगातार दूसरे दिन पूछताछ