शाहरुख के घर में रिसेप्शन से आगे नहीं गए NCB अधिकारी, SRK-गौरी से नहीं हुआ सामना : सूत्र

NCB की एक टीम आज फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर भी पहुंची थी. ड्रेग्स केस में व्हाटसएप चैट में अनन्या का भी नाम सामने आया है. एंटी ड्रग्स एजेंसी ने उन्हें पूछताछ के लिए 2 बजे बुलाया है

मुंबई:

अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आज अपने बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) से मिलने आर्थर रोड जेल गए थे. इसके कुछ घंटे बाद खबर आई कि एनसीबी की टीम शाहरुख के घर मन्नत पहुंची है. दरअसल, सूत्रों की मानें तो एनसीबी की टीम घर के रिसेप्शन तक गई जहां शाहरुख खान की मैनेज़र पूजा मिलीं. एनसीबी ने केस से जुड़े कागज़ात दिए और आर्यन का मेडिकल प्रत्र और दस्तावेज दिए. पूजा ने दस्तावेज लेने के बाद कुछ फोन कॉल्स किए और उसके बाद दस्तावेज पर साइन किए और एनसीबी की टीम को दे दिए. एनसीबी की टीम घर के रिसेप्शन से आगे नहीं गई.  एनसीबी की टीम का सामना न तो शाहरुख से हुआ न गौरी से.


एनसीबी के मुताबिक- अपने बयान में जो कुछ आर्यन खान ने बताया था उसी के संबंध में दस्तावेज मांगे गए हैं, जैसे वे जिन जगहों पर बीते कुछ सालों में गए आदि. इसके साथ ही मेडिकल से संबंधित कुछ दस्तावेज आदि. एनसीबी का कहना है कि अनन्या पांडेय को समन करने के पीछे मकसद ये नहीं है कि वो सस्पेक्ट है.  उनसे कुछ चीजों को वेरिफाई कराना है. उसके मोबाइल को इसी वजह से NCB ने जब्त किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


NCB की एक टीम आज फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर भी पहुंची थी. ड्रेग्स केस में व्हाटसएप चैट में अनन्या का भी नाम सामने आया है. एंटी ड्रग्स एजेंसी ने उन्हें पूछताछ के लिए 2 बजे बुलाया है. अनन्या पांडे अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं. एनसीबी ने आज ही उन्हें पूछताछ के लिए समन भी दिया है. इससे पहले आज सुबह शाहरुख खान को ग्रेट टी-शर्ट और काला चश्मा पहने आर्थर रोड जेल के अंदर जाते हुए देखा गया था. वो मुंह पर मास्क लगाए हुए थे.  दोनों पिता-पुत्र के बीच करीब 15-16 मिनट बातचीत हुई. बातचीत के दौरान दोनों के बीच शीशे की दीवार थी. लिहाजा, दोनों ने इंटरकॉम के जरिए बात की. इस दौरान जेल के अधिकारी भी वहां मौजूद थे.