आर्यन खान क्रूज ड्रग्स केस : NCB ने एक्‍ट्रेस अनन्या पांडे का बयान दर्ज किया, कल भी बुलाये जाने की संभावना

एनसीबी ने गुरुवार को अनन्या का बयान दर्ज किया. वे शाम को पूछताछ के लिए पिता चंकी पांडे के साथ नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ऑफिस पहुंची थी.

मुंबई :

Aryan Khan drugs case: आर्यन खान ने जुड़े क्रूज शिप ड्रग्‍स मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे  (Ananya Panday) करीब दो घंटे की पूछताछ के बाद NCB ऑफिस से रवाना हो गई हैं. एनसीबी ने गुरुवार को अनन्या का बयान दर्ज किया. वे शाम को पूछताछ के लिए पिता चंकी पांडे के साथ नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) के ऑफिस पहुंची थी. सूत्रों ने बताया कि अपना बयान दर्ज कराने के बाद अनन्या शाम लगभग 6.15 बजे एजेंसी के कार्यालय से चली गईं. उन्हें शुक्रवार को भी बुलाए जाने की संभावना है. गौरतलब है कि गुरुवार को NCB की एक टीम, अनन्या के घर पहुंची थी. टीम ने अनन्या को मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था जिसके बाद वे  शाम में पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस पहुंची थी. एनसीबी ने अनन्‍या का लैपटॉप और फोन जब्‍त कर लिया है. दरअसल, आर्यन मामले में व्हाट्सएप चैट में उनका नाम आया था. क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान (Shah rukh khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan)इस माह की शुरुआत  से कैद में हैं. बुधवार को सेशन कोर्ट ने उनकी जमानत अर्जी खारिज की थी, जिसमें उन्होंने व्हाटसऐप चैट का हवाला भी दिया था, जिसमें एक्ट्रेस का नाम भी सामने आया था.

 सेशन कोर्ट ने कहा था कि आर्यन के व्‍हाट्सएप चैट से प्रथम दृष्‍टया पता चलता है कि वह नियमित रूप से मादक द्रव्‍य से जुड़ी गतिविधियों (illicit drug activities of narcotic substances)में काम कर रहा था. ' आर्यन खान से मिलने आज उनके पिता शाहरुख खान आर्थर रोड जेल पहुंचे थे. दोनों के बीच 15 से 20 मिनट बात हुई. दोनों के बीच एक शीशे की दीवार थी. बातचीत के बाद शाहरुख जेल से निकल गए. आज आर्यन की न्यायिक हिरासत भी खत्म हो रही है. हाईकोर्ट में आर्यन की जमानत अर्जी पर सुनवाई मंगलवार को होगी.


बताया जा रहा है कि एनसीबी ने कोर्ट में आर्यन के जो ड्रग्स से संबंधित वॉट्सऐप चैट सौंपे हैं, उनमें एक नई एक्‍ट्रेस के साथ भी ड्रग्‍स को लेकर बातचीत है, हालांकि, उस समय ये  एक्‍ट्रेस कौन है, इस पर कोई खुलासा नहीं हुआ था. अब हाईकोर्ट में न सिर्फ केस पर नए सिरे से बहस होगी, बल्‍क‍ि सेशंस अदालत की ऑर्डर कॉपी को देखते हुए उन बिंदुओं पर भी गौर करना होगा, जिस कारण कोर्ट ने जमानत नहीं दी गई. अनन्‍या पांडे ने बॉलीवुड में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से कदम रखकर पहचान बनाई. अभी तक अनन्या पांडे ने 'पति पत्नी और वो' और 'खाली-पीली' जैसी फिल्में की हैं. (भाषा से भी इनपुट)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


- - ये भी पढ़ें - -
* "100 करोड़ का कीर्तिमान, जानिए भारत में कोरोना वैक्सीनेशन अभियान के 10 अहम पड़ाव
* "करीब 15 मिनट हुई शाहरुख और आर्यन खान में बातचीत, बीच में थी शीशे की दीवार
* "Video: मासूम बेटी को साथ लिए ड्यूटी करने वाली DSP मोनिका सिंह से खुद मिलने आए CM शिवराज