ओलंपियन नीरज चोपड़ा से किया वादा आनंद महिंद्रा ने निभाया, तोहफे में दी महिंद्रा XUV700

नीरज चोपड़ा ने महिंद्रा एसयूवी 700 के लिए धन्‍यवाद जताया है, जिसके बाद महिंद्रा ने नीरज चोपड़ा को जवाब देते हुए कहा है कि आपने देश को गौरवान्वित किया है.

ओलंपियन नीरज चोपड़ा से किया वादा आनंद महिंद्रा ने निभाया, तोहफे में दी महिंद्रा XUV700

आनंद महिंद्रा ने नीरज चोपड़ा को जवाब देते हुए कहा है कि आपने देश को गौरवान्वित किया है.

मुंबई :

भारत के लिए ओलंपिक में गोल्‍ड मेडल (Olympic Gold Medal) जीतने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) को आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) की ओर से तोहफे में एसयूवी दी गई है. नीरज चोपड़ा ने जब एसयूवी के लिए आनंद महिंद्रा का आभार जताया. इस पर आनंद महिंद्रा ने नीरज चोपड़ा को शानदार जवाब देते हुए कहा है कि आपने देश को गौरवान्वित किया है. बता दें कि नीरज चोपड़ा ने टोक्‍यो ओलंपिक में जेवलिन थ्रो में स्‍वर्ण पदक जीतकर देश का नाम रोशन किया था. 

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, ''आपने देश को गौरवान्वित किया है. आशा है कि एसयूवी, हमारे चैंपियंस का रथ हमें गौरवान्वित करता रहे.'' इससे पहले नीरज चोपड़ा ने महिंद्रा एसयूवी 700 के साथ अपनी फोटो ट्वीट की थी और तोहफे के लिए आनंद महिंद्रा को धन्‍यवाद दिया था. 

महिंद्रा ने नीरज चोपड़ा को एसयूवी 700 तोहफे में दी है. यह परंपरागत मॉडल से काफी अलग है, जिसमें कार में काफी बदलाव किए गए हैं. डैशबोर्ड पर गोल्‍ड की स्टिचिंग, फ्रंट ग्रिल की गोल्‍ड फिनिशिंग सहित कई बदवाल हैं. इसी के कारण महिंद्रा की यह एसयूवी लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींच रही है. हालांकि इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है. 

नीरज चोपड़ा से बच्ची ने कहा- हमारे फेवरेट तो आप ही हो, Video ने जीता लोगों का दिल, बोले- सबका हीरो

चोपड़ा द्वारा इस साल की शुरुआत में टोक्यो ओलंपिक में जेवलिन थ्रो में भारत के लिए ऐतिहासिक स्वर्ण पदक जीतने के बाद महिंद्रा ने कहा था कि उन्हें महिंद्रा एसयूवी 700 उपहार में देना उनके लिए सम्मान की बात होगी. नीरज चोपड़ा के साथ ही पैरालंपिक जेवेलिन थ्रो में गोल्‍ड जीतने वाले सुमित अंतिल को भी महिंद्रा की यह एसयूवी दी गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

PM को मिले उपहारों की नीलामी, नीरज चोपड़ा का भाला डेढ़ करोड़ में बिका