4 अक्टूबर को ही राहुल गांधी पहुंचेंगे अमेठी, प्रशासन ने दी अनुमति

अमेठी के जिलाधिकारी योगेश कुमार ने कहा, 'राहुल को चार से छह अक्तूबर के बीच अमेठी आना था. हमने कभी इस दौरे से मना नहीं किया.

4 अक्टूबर को ही राहुल गांधी पहुंचेंगे अमेठी, प्रशासन ने दी अनुमति

राहुल गांधी ( फाइल फोटो )

लखनऊ:

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी  के बुधवार से होने वाले तीन दिवसीय दौरे को जिला प्रशासन ने मंजूरी दे दी है. अमेठी के जिलाधिकारी योगेश कुमार ने कहा, 'राहुल को चार से छह अक्तूबर के बीच अमेठी आना था. हमने कभी इस दौरे से मना नहीं किया. हमने जिला कांग्रेस प्रमुख को गोपनीय पत्र भेजा था कि दौरे को एक या दो दिन के लिए टाल दिया जाए क्योंकि सुरक्षाकर्मी दुर्गा मूर्ति विसर्जन और मोहर्रम के मददेनजर व्यस्त हैं.' उन्होंने कहा कि कांग्रेस सांसद तय कार्यक्रम के अनुसार ही आना चाहते थे इसलिए प्रशासन से इसकी मंजूरी दे दी.

कांग्रेस की तीन पीढ़ियों ने गुजरात को अपमानित किया : अमित शाह

इस बीच उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि राहुल को दौरा स्थगित करने के लिए कहकर भाजपा सरकार ने अपनी कायरता और भय को दर्शाया है. सरकार को आशंका है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष के दौरे से दस अक्तूबर को होने वाला भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और केन्द्रीय मंत्रियों स्मृति ईरानी एवं नितिन गडकरी का दौरा धूमिल पड़ सकता है.
वीडियो : राहुल गांधी अपने दौरे को लेकर अड़े थे.
जिला कांग्रेस प्रमुख योगेन्द्र मिश्र ने कहा कि राहुल अपने निर्वाचन क्षेत्र की जनता से मिलने आ रहे हैं. उन्हें रोका नहीं जा सकता. वह तय कार्यक्रम के अनुसार चार अक्तूबर को आएंगे.

इनपुट : भाषा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com