विज्ञापन
This Article is From May 06, 2017

खुल गया राज : आखिरकार अखिलेश ने बताया कि मुलायम ने पीएम मोदी के कान में क्‍या कहा था?

यूपी में बीजेपी शपथ ग्रहण समारोह के दिन मंच पर मुलायम सिंह यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी के कान में कुछ कहा था. अखिलेश यादव भी मौजूद थे. उसके बाद से ही सूबे की सियासत में यह चर्चा चल रही है कि आखिर मुलायम ने पीएम से क्‍या कहा?

खुल गया राज : आखिरकार अखिलेश ने बताया कि मुलायम ने पीएम मोदी के कान में क्‍या कहा था?
19 मार्च को यूपी में बीजेपी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में पीएम मोदी और मुलायम सिंह के बीच कानाफूसी हुई थी.(फाइल फोटो)
कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा? इस सवाल का जवाब आखिरकार 'बाहुबली-2' फिल्‍म में मिल गया. कुछ इसी तरह का सवाल उत्‍तर प्रदेश की सियासत में 19 मार्च को योगी आदित्‍यनाथ सरकार के शपथ ग्रहण समारोह के दिन से तैर रहा है. दरअसल उस दिन मंच पर धुर सियासी विरोधी मुलायम सिंह यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी के कान में कुछ कहा था. मंच पर कई दिग्‍गज राजनीतिक हस्तियों के साथ-साथ अखिलेश यादव भी मौजूद थे. उसके बाद से ही सूबे की सियासत में यह चर्चा चल रही है कि आखिर मुलायम ने पीएम से क्‍या कहा? यह इसलिए भी अहम है क्‍योंकि जब पीएम मोदी से मुलायम ने कुछ कहा तो वह मुस्‍कुराए थे. उसके बाद से लगातार सियासी हलकों में उठ रहे सवालों का जवाब आखिरकार बेटे अखिलेश यादव ने कल एक कार्यक्रम में दिया.

शुक्रवार को एक न्‍यूज चैनल के कार्यक्रम में उपस्थित अखिलेश से जब यह सवाल दोहराया गया तो पहले तो उन्‍होंने उसको टालने की कोशिश की लेकिन जब आग्रह किया गया तो उन्‍होंने कहा कि अगर मैं इस सवाल का जवाब दे दूंगा तो आप लोग यकीन नहीं करेंगे. फिर पूछने पर उन्‍होंने कहा कि पिता जी ने पीएम मोदी के कान में कहा था कि बच के रहना ये मेरा बेटा है. इस पर वहां उपस्थित सभी लोग हंसने लगे. इसके बाद जब अखिलेश से पूछा गया कि क्‍या वाकई ऐसा कहा गया था तो उन्‍होंने मुस्‍कुराते हुए जवाब दिया कि मैंने पहले ही कहा था कि यदि इस मसले पर कुछ कहूंगा तो आप लोग यकीन नहीं करेंगे. इसको सुनकर वहां उपस्थित सभी लोग हंसने लगे.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले मुलायम सिंह यादव से भी यह सवाल पूछा गया था. संसद में जीएसटी पर बहस के दौरान कुछ सदस्‍यों ने मुलायम से यह सवाल पूछा था लेकिन मुलायम सिंह ने खामोशी अख्तियार कर ली थी. अब अखिलेश ने भी जिस तरह से यह जवाब दिया है उससे लगता है कि अभी फिलहाल इस राज से पर्दा उठने वाला नहीं हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सीतापुर में भेड़ियों का आतंक, महिला और बच्चों पर किया हमला, दहशत में लोग
खुल गया राज : आखिरकार अखिलेश ने बताया कि मुलायम ने पीएम मोदी के कान में क्‍या कहा था?
जनता कब किसका स्टीयरिंग बदल दें...; बुलडोजर, जानवर और उपचुनाव पर अखिलेश यादव
Next Article
जनता कब किसका स्टीयरिंग बदल दें...; बुलडोजर, जानवर और उपचुनाव पर अखिलेश यादव
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com