विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 26, 2022

VIDEO: अयोध्या में हनुमान गढ़ी के दर्शन करने पहुंचे अखिलेश यादव, बोले- 'जनता समाजवादियों के साथ'

अखिलेश यादव ने कहा कि बहुत दिन बाद हनुमान गढ़ी आया हूं. मुझे लगता है इस बार भगवान कि कृपा है और जो लोग कहते हैं कण-कण में राम हैं, इस बार जनता समाजवादियों के साथ है.

Read Time: 2 mins

अखिलेश ने कहा कि पूर्वांचल की जनता को जो धोखा भारतीय जनता पार्टी ने दिया है, इस बार पूर्वांचल की जनता इनका सफाया करेगी.

अयोध्या:

यूपी चुनाव के चलते प्रचार में जुटे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव शुक्रवार को रामनगरी अयोध्या पहुंचे और हनुमान गढ़ी के दर्शन किए. इस दौरान उन्होंने जमकर भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि पूर्वांचल की जनता इनका सफाया करेगी. दरअसल, एनडीटीवी से खास बातचीत करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बहुत दिन बाद हनुमान गढ़ी आया हूं. मुझे लगता है इस बार भगवान कि कृपा है और जो लोग कहते हैं कण-कण में राम हैं, इस बार जनता समाजवादियों के साथ है.

"योगी आदित्‍यनाथ ने गोरखपुर के लिए.." : लंदन के टिकट संबंधी तंज पर अखिलेश यादव का 'पलटवार'

उन्होंने कहा कि पूर्वांचल की जनता को जो धोखा भारतीय जनता पार्टी ने दिया है, इस बार पूर्वांचल की जनता इनका सफाया करेगी. जनता बहुत खिलाफ है भारतीय जनता पार्टी के. सरकार के खिलाफ लोग दिखाई दे रहे हैं और जनता बदलाव चाहती है. इस बार जनता बदलाव कर के दिखाएगी.

अखिलेश यादव की सपा बनाएगी इस बार UP में सरकार : NDTV से बोले दिल्ली के पूर्व उपराज्यपाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवारा पशुओं के बयान पर अखिलेश ने कहा कि 10 तारीख के बाद जो परिणाम आएगा, वो जानते हैं कि सरकार उनकी नहीं रहेगी. सांड़ों की वजह से जो किसानों का नुकसान हुआ, खुले जानवरों के वजह से खेतों में नुकसान हुआ और हजारों-करोड़ों गौशाला के नाम पर लूट लिया गया, इन तमाम चीजों को जनता देख रही है. आने वाले समय में देखिएगा क्या निर्णय जनता लेती है. लेकिन कम से कम प्रधानमंत्री जी को पता तो लगा कि उत्तर प्रदेश में सांड़ की भी समस्या है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;